मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

प्रयागराज : गंगापार के झूंसी इलाके में सनसनीखेज घटना सामने आई है। यहां एक मेडिकल छात्रा को कुछ युवकों ने दिनदहाड़े बस से उतारने के बाद नशीला पदार्थ पिलाकर उससे सामूहिक दुष्कर्म किया। दरिंदगी ही हद पार करते हुए उसका चेहरा भी जलती सिगरेट दागा गया। छात्रा को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मामले में रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने प्रतियोगी छात्र सागर यादव को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं अमित, विनीत पासी समेत कई अन्य आरोपितों की तलाश में पुलिस दबिश दे रही है।

 बहरिया थाना क्षेत्र में रहने वाले डॉक्टर की बेटी चंदौली स्थित आयुर्वेदिक मेडिकल कॉलेज में प्रथम वर्ष की छात्रा है। शनिवार की सुबह वह घर से कॉलेज के लिए निकली। दोपहर में झूंसी थाना क्षेत्र के दुर्जनपुर गांव के सामने वाराणसी की बस में सवार हुई। आरोप है कि अंदावा के पास बस पहुंची, तो कार सवार युवकों ने बस को ओवरटेक कर रोक लिया।

आरोपितों ने नशीला पदार्थ खिलाया और खुद पी शराब

इसके बाद छात्रा को बहन बताते हुए उसे जबरन बस से उतारकर उस्तापुर महमूदाबाद स्थित अमित पासी के घर ले गए। वहां छात्रा को नशीला पदार्थ पिलाया और युवकों ने खुद भी जमकर शराब पी। इसके बाद छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म किया। आरोपितों ने जलती सिगरेट से पीडि़ता के चेहरा भी दाग दिया। इसी बीच एक शख्स ने छात्रा के भाई को फोन कर कहा कि बहन को जिंदा चाहते हो तो तीन लाख रुपये लेकर हंडिया आ जाओ। फिरौती की बात सुन परिजन परेशान हो गए और हंडिया के लिए निकल पड़े।

होश में आने पर चंगुल से भाग निकली मेडिकल छात्रा

उधर, जब छात्रा को होश आया तो युवकों के चंगुल से बचकर भाग निकली। राहगीरों की मदद से पुलिस उसे थाने ले गई और पूछताछ के बाद अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने छापेमारी करते हुए सागर यादव को दबोच लिया। वह हंडिया के कनकपुर गांव का रहने वाला है और झूंसी में किराए का कमरा लेकर प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी करता है। आरोपित सागर के पिता की करछना में प्राइवेट क्लीनिक है। उसने पूछताछ में बताया कि छात्रा से उसकी पहले से जान पहचान थी, नशे में उसे कुछ होश नहीं था।

कई धाराओं में पुलिस ने केस दर्ज किया

पीडि़ता के पिता की तहरीर पर पुलिस ने सामूहिक दुष्कर्म, लूट, धमकी समेत अन्य धाराओं में एफआइआर दर्ज कर जांच कर रही है। वहीं अपना दल के विधायक डॉ. आरके वर्मा ने अस्पताल में पीडि़ता के परिजनों से मिलकर न्याय दिलाने का आश्वासन दिया।

एसपी गंगापार ने कहा

एसपी गंगापार नरेंद्र प्रताप सिंह ने कहा कि छात्रा के पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर एक आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है। अन्य अभियुक्त घर छोड़कर फरार हैं, तलाश में दबिश दी जा रही है। जल्द ही घटना का राजफाश कर दिया जाएगा।

 

Posted By: Brijesh Srivastava

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप