प्रयागराज, जेएनएन। प्रयागराज में मनबढ़ बदमाशों ने एक और वारदात को अंजाम दिया। गंगापार इलाके के सरायइनायत थाना क्षेत्र में शनिवार की सुबह लूट की घटना को अंजाम दिया। बदमाश सराफा व्‍यवसायी की दुकान में घुसने के बाद सर्राफ से मारपीट करने के बाद नशीला पदार्थ सुंघाकर उसे अचेत कर दिया। इसके बाद तिजोरी तोड़कर उसमें रखे लाखों के जेवरात लूट कर फरार हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस जांच-पड़ताल के बाद  आसपास के लोगों से पूछताछ की। कांबिंग भी करके बदमाशों को पकड़ने की कोशिश की गई लेकिन पुलिस को नाकामी हुई। 

बदमाशों ने दिनदहाड़े घटना को दिया अंजाम

सराय इनायत थाना क्षेत्र के रामापुर चंदोहा गांव निवासी गणेश सोनी ने मोहनगंज बाजार स्थित एक ज्वेलरी की दुकान खोल रखी है। दुकान में इन दिनों कुछ काम चल रहा है। इसके चलते शनिवार की सुबह गणेश सोनी घर से जल्दी दुकान के लिए निकल गए थे। बताते हैं कि वह दुकान पर तकरीबन आठ बजे सुबह पहुंच गए थे। 

गणेश के पीछे बदमाश भी दुकान पहुंचे थे

अभी दुकान खोलकर गणेश अंदर गए। उनके पीछे कुछ बदमाश भी दुकान में घुस गए। गणेश सोनी जब तक कुछ समझ पाते बदमाशों ने उन पर हमला बोल दिया। मारपीट करने के बाद उन्‍हें नशीला पदार्थ सुंघाकर बेहोश कर दिया। इसके बाद अंदर रखी तिजोरी में रखे आभूषण लूटकर भाग गए। कुछ लोगाें को जाते हुए भी देखा गया था। 

सर्राफ के होश में आने पर बदमाशों का लग सकता है सुराग

कुछ देर बाद आस-पास के लोगों ने जब दुकान में गणेश को अचेत देखा तो वहां भीड़ जुट गई। लोगों की मदद से निकट के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। इसी बीच सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन और पूछताछ किया। पुलिस के मुताबिक घायल गणेश सोनी का उपचार चल रहा है। डाक्टरों ने बताया है कि होश आने में अभी कुछ घंटे का समय लग सकता है। उनसे पूछताछ के बाद पता चल सकेगा कि कितने के जेवरात की लूट हुई है। फिलहाल पुलिस बदमाशों का पता लगाने का प्रयास कर रही है।

Edited By: Brijesh Srivastava