Move to Jagran APP

म्योहाल चौराहे पर स्कूटी सवार छात्रा से हुई छेडख़ानी Prayagraj News

छात्रा ने पुलिसकर्मियों से कहा कि वह युवकों को नहीं पहचानती। सिविल लाइंस से ही दो युवक पीछा कर रहे थे। छात्रा ने शिकायत दर्ज कराने से इन्कार कर दिया।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Wed, 26 Jun 2019 07:29 PM (IST)Updated: Wed, 26 Jun 2019 07:29 PM (IST)
म्योहाल चौराहे पर स्कूटी सवार छात्रा से हुई छेडख़ानी Prayagraj News

 प्रयागराज, जेएनएन : म्योहाल चौराहे पर सुबह बाइक सवार युवकों ने स्कूटी सवार छात्रा से छेड़खानी शुरू कर दी। युवक बाइक से छात्रा का पीछा करते हुए म्योहाल तक पहुंचे थे। छात्रा ने मोबाइल निकाल पुलिस को बुलाने की बात कही तो बाइक सवार दोनों छात्र निकल भागे। हालांकि कुछ ही देर में कर्नलगंज और सिविल लाइंस थाने की फोर्स भी पहुंच गई। छात्रा ने पुलिसकर्मियों से कहा कि वह युवकों को नहीं पहचानती। सिविल लाइंस से ही दो युवक पीछा कर रहे थे। छात्रा ने शिकायत दर्ज कराने से इन्कार कर दिया। छात्रा के जाने के बाद पुलिस ने वहां चेकिंग शुरू करा दी। बाइक सवार युवकों की तलाश शुरू हुई लेकिन वह नहीं मिले। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि आसपास के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालने से उनका पता चल सकता है। 

loksabha election banner

वकील से 20 हजार की धोखाधड़ी:

वाशिंग मशीन खरीदने के नाम पर हाईकोर्ट के अधिवक्ता कमल किशोर से करीब 20 हजार रुपये की धोखाधड़ी करने का मामला सामने आया है। घटना के बाद राजरूपपुर निवासी कमल किशोर ने कैंट थाने में मंजीत नामक युवक के विरुद्ध मुकदमा कराया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

दारोगा के बेटे का बैग चोरी :

 पुलिस लाइन में रहने वाली दारोगा शशि तिवारी के बेटे आदित्य सूरज तिवारी का बैग किसी ने गायब कर दिया। सूरज कोचिंग से घर लौट रहा था, तभी आनंद भवन के सामने से किसी ने बैग उड़ा दिया। बैग में किताब, हाईस्कूल की मार्कशीट, प्रमाणपत्र समेत अन्य कागजात थे। छात्र ने कर्नलगंज थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। 

बाइक टकराने पर सटाया असलहा :

जार्जटाउन थाना क्षेत्र के जवाहर लाल नेहरू रोड पर दोपहर बाइक टकराने पर एक युवक की पिटाई कर दी गई। विरोध पर उसे असलहा सटाकर धमकी दी गई। शोर मचाने पर हमलावर भाग निकले। इस घटना से राहगीरों में खलबली मच गई। हालांकि पुलिस का कहना है किसी ने घटना की शिकायत नहीं की है। 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.