प्रयागराज, जेएनएन। बाहुबली पूर्व सांसद और माफिया अतीक अहमद अपने मोबाइल ऑडियो से भी सुर्खियों में बने रहते हैैं। अब उनका एक और ऑडियो वायरल हुआ है, जिसमें बताया जा रहा है कि वह अहमदाबाद जेल से अपने विरोधी से फोन पर बात कर रहे हैैं। एसएसपी का कहना है कि अभी इस ऑडियो की सत्यता की पुष्टि अभी नहीं हुई है।

चर्चा है कि अतीक का विरोधी धूमनगंज के जैद से बातचीत का है ऑडियो

इस वायरल हुए ऑडियो में दो लोगों के बीच मोबाइल पर बातचीत हो रही है। चर्चा है कि अतीक अपने विरोधी धूमनगंज के जैद से बात कर रहे हैैं। जैद ने अतीक के खिलाफ अपहरण कर देवरिया जेल में पीटने का मुकदमा लिखाया था। पिछले हफ्ते जमीन कब्जे के मामले में जैद के भाई समेत दो लोगों को पिस्टल समेत गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है। ऑडियो में कथित तौर पर जैद से अतीक 200 गज जमीन खरीदने पर गुस्सा जता रहे हैैं कि मना करने पर भी वह नहीं माना। जैद कह रहा है कि उसे आबिद ने खरीदने को कहा था। इस पर भी अतीक नाराजगी जताते हैैं कि आबिद के कहने से क्या होता है। आखिर में वह बैट्री डिस्चार्ज होने की बात कहकर कॉल कट कर देते हैैं।

क्या अतीक को अहमदाबाद जेल में भी यूपी जेलों की तरह मिल रही सहूलियत 

इससे पहले भी अतीक के कई ऑडियो वायरल हो चुके हैैं। इनमें हरवारा के विरोधी अशरफ और शुआट्स के रमाकांत दुबे को धमकाने के आडियो क्लिप वायरल हुए थे। दोनों ने थाने में शिकायत की थी। इस ताजा ऑडियो क्लिप के वायरल होने से सवाल उठता है कि क्या अतीक को अहमदाबाद जेल में भी यूपी की जेलों की तरह मोबाइल समेत अन्य सहूलियत मुहैया कराई जा रही है।

एसएसपी बोले, इसमें कई सवाल हैैं

एसएसपी सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज का कहना है कि इस आडियो को लेकर कई सवाल हैैं, जिनके जवाब मिलने पर ही कुछ कानूनी कार्रवाई हो सकती है। किसने किसको फोन किया, आडियो में किन लोगों के बीच बात हो रही है, कहां से वायरल हुआ, किसने वायरल किया, देवरिया जेल का है या अहमदाबाद का, ये स्पष्ट होना जरूरी है। फिलहाल वॉयस सैैंपल लेने या अहमदाबाद पुलिस को जानकारी देने जैसी कोई बात नहीं है। किसी ने पुलिस से शिकायत भी नहीं की है।

Posted By: Brijesh Srivastava

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस