Move to Jagran APP

ऑडियो वायरल होने से माफिया व पूर्व सांसद अतीक फिर सुर्खियों में, कहीं मामला अहमदाबाद जेल का तो नहीं Prayagraj News

ऑडियो वायरल होने के बाद पूर्व सांसद व माफिया अतीक अहमद एक बार फिर चर्चा में आ गए हैं। बताया जा रहा है कि ऑडियो अहमदाबाद जेल का है। हालांकि अभी इसकी पुष्टि नहीं हुई है।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Mon, 09 Dec 2019 10:32 AM (IST)Updated: Mon, 09 Dec 2019 04:58 PM (IST)
ऑडियो वायरल होने से माफिया व पूर्व सांसद अतीक फिर सुर्खियों में, कहीं मामला अहमदाबाद जेल का तो नहीं Prayagraj News

प्रयागराज, जेएनएन। बाहुबली पूर्व सांसद और माफिया अतीक अहमद अपने मोबाइल ऑडियो से भी सुर्खियों में बने रहते हैैं। अब उनका एक और ऑडियो वायरल हुआ है, जिसमें बताया जा रहा है कि वह अहमदाबाद जेल से अपने विरोधी से फोन पर बात कर रहे हैैं। एसएसपी का कहना है कि अभी इस ऑडियो की सत्यता की पुष्टि अभी नहीं हुई है।

loksabha election banner

चर्चा है कि अतीक का विरोधी धूमनगंज के जैद से बातचीत का है ऑडियो

इस वायरल हुए ऑडियो में दो लोगों के बीच मोबाइल पर बातचीत हो रही है। चर्चा है कि अतीक अपने विरोधी धूमनगंज के जैद से बात कर रहे हैैं। जैद ने अतीक के खिलाफ अपहरण कर देवरिया जेल में पीटने का मुकदमा लिखाया था। पिछले हफ्ते जमीन कब्जे के मामले में जैद के भाई समेत दो लोगों को पिस्टल समेत गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है। ऑडियो में कथित तौर पर जैद से अतीक 200 गज जमीन खरीदने पर गुस्सा जता रहे हैैं कि मना करने पर भी वह नहीं माना। जैद कह रहा है कि उसे आबिद ने खरीदने को कहा था। इस पर भी अतीक नाराजगी जताते हैैं कि आबिद के कहने से क्या होता है। आखिर में वह बैट्री डिस्चार्ज होने की बात कहकर कॉल कट कर देते हैैं।

क्या अतीक को अहमदाबाद जेल में भी यूपी जेलों की तरह मिल रही सहूलियत 

इससे पहले भी अतीक के कई ऑडियो वायरल हो चुके हैैं। इनमें हरवारा के विरोधी अशरफ और शुआट्स के रमाकांत दुबे को धमकाने के आडियो क्लिप वायरल हुए थे। दोनों ने थाने में शिकायत की थी। इस ताजा ऑडियो क्लिप के वायरल होने से सवाल उठता है कि क्या अतीक को अहमदाबाद जेल में भी यूपी की जेलों की तरह मोबाइल समेत अन्य सहूलियत मुहैया कराई जा रही है।

एसएसपी बोले, इसमें कई सवाल हैैं

एसएसपी सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज का कहना है कि इस आडियो को लेकर कई सवाल हैैं, जिनके जवाब मिलने पर ही कुछ कानूनी कार्रवाई हो सकती है। किसने किसको फोन किया, आडियो में किन लोगों के बीच बात हो रही है, कहां से वायरल हुआ, किसने वायरल किया, देवरिया जेल का है या अहमदाबाद का, ये स्पष्ट होना जरूरी है। फिलहाल वॉयस सैैंपल लेने या अहमदाबाद पुलिस को जानकारी देने जैसी कोई बात नहीं है। किसी ने पुलिस से शिकायत भी नहीं की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.