Move to Jagran APP

ऑनलाइन लूडो खेलते पनपा प्यार तो बिहार से प्रेम दीवानी आ गई शादी रचाने, प्रतापगढ़ के मंदिर में लिए सात फेरे

बिहार के मुजफ्फरपुर जनपद की रहने वाली युवती आनलाइन लूडो खेलने के दौरान प्रतापगढ़ शहर से सटे गोपालापुर के रहने वाले युवक के संपर्क में आई। उनके बीच पहले मैसेज फिर फोन पर बातचीत होने लगी। दोनों एक-दूसरे के प्यार में डूब गए और शादी का फैसला किया

By Jagran NewsEdited By: Ankur TripathiPublished: Tue, 04 Oct 2022 07:05 PM (IST)Updated: Tue, 04 Oct 2022 07:05 PM (IST)
ऑनलाइन लूडो खेलते पनपा प्यार तो बिहार से प्रेम दीवानी आ गई शादी रचाने, प्रतापगढ़ के मंदिर में लिए सात फेरे
आनलाइन लूडो खेलने के दौरान प्रतापगढ़ के युवक से बिहार की युवती का लव अफेयर और की शादी

प्रतापगढ़, जेएनएन। आनलाइन लूडो खेलने के दौरान कांटेक्ट हुआ और प्रतापगढ़ के युवक से बिहार की युवती का लव अफेयर पनप उठा। दोनों ने शादी करने का फैसला कर लिया। प्रेम दीवानी युवती विवाह करने के लिए बिहार से प्रतापगढ़ में मां बेल्हा देवी मंदिर पहुंच गई। प्रेमी युगल के शादी करने की चर्चा पर जुटे लोगों के सामने जब युवती की मां ने शादी करने पर कोई एतराज नहीं जताया तो तमाशबीन भी बराती बन गए।

loksabha election banner

मैसेज, फोन से गहराया प्यार और गई प्रेम दीवानी शादी रचाने

बिहार के मुजफ्फरपुर जनपद की रहने वाली युवती आनलाइन लूडो खेलने के दौरान प्रतापगढ़ शहर से सटे गोपालापुर के रहने वाले युवक के संपर्क में आई। उनके बीच पहले मैसेज फिर फोन पर बातचीत होने लगी। दोनों एक-दूसरे के प्यार में डूब गए। प्यार इस कदर परवान चढ़ा कि शादी करने की ठान ली। सोमवार को युवक से बातचीत करने के बाद युवती बिहार से मां बेल्हा देवी मंदिर पहुंच गई। दोनों वहां शादी करने की तैयारी करने लगे।

मियां-बीवी राजी तो क्या करेगा काजी...और यूं हो गया विवाह

प्रेमी युगल के खुद शादी रचाने की बात फैली तो आसपास मौजूद लोग इकट्ठा हो गए। उन दोनों के परिवार और रिश्तेदार के नहीं होने पर लोग पूछताछ करने लगे। तभी पता चला कि दोनों अलग-अलग समुदाय के हैं। इस पर लोग शादी का विरोध करने लगे। हंगामा होता देख मंदिर परिसर में मौजूद पुलिसकर्मी पहुंच गए। युवती से फोन लेकर पुलिस ने उसकी मां से बात की। इस पर उन्होंने बेटी के बालिग होने की बात कहकर शादी पर कोई ऐतराज नहीं जताया। यह सुनते ही मौके पर इकट्ठा हुए लोग बराती बन गए और प्रेमी युगल ने शादी कर ली।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.