प्रयागराज,जेएनएन । शहर मेंं ऑटो में बैठिए तो सावधान रहिए क्योंकि ऑटो में भी चोरी हो सकती है। ताजी घटना में एक वायुसैनिक के बैग से वह थैला चुरा लिया गया जिसमें आभूषण, आईफोन समेत कई अन्य सामान थे।

ऑटो चालक और खलासी पर शक

एयरफोर्स बमरौली में तैनात राकेश शर्मा अल्का विहार कॉलोनी में रहते हैैं। वह परिवार सहित अपने पैतृक घर बिहार में जहानाबाद गए थे। 22 दिसंबर की रात नौ बजे ट्रेन से शहर वापस आए। जंक्शन से बाहर निकलकर उन्होंने पोंगहट पुल तक जाने के लिए ऑटो लिया। ऑटो चालक ने खुद उनके दो बड़े ट्राली बैग पीछे रख दिए। राकेश और उनकी पत्नी को बीच वाली सीट पर बैठा दिया। ऑटो कुछ आगे बढ़ा तो दो लोग पिछली सीट पर बैठ गए। फिर खलासी भी पीछे की तरफ जाकर खड़ा हो गया। राकेश परिवार सहित घर पहुंच गए। चार रोज बाद 26 दिसंबर को उनकी पूजा ने एक ट्राली बैग खोला तो उसमें से एक थैला नदारद था। उस थैले में करीब दो लाख रुपये कीमत के सोने का हार, झुमके, 300 ग्राम चांदी की राधा कृष्ण की मूर्ति, आइफोन था। पूरा घर खंगाल डाला लेकिन थैला नहीं मिला। राकेश का कहना है कि ऑटो में ही चालक ने अपने साथियों और खलासी से चोरी कराई है।

करेली में घर से उड़ाया माल

करेली में करामत की चौकी के पास चोरों ने चांद बाबू के सूने मकान में ताला तोड़कर घुसने के बाद एलईडी टीवी, सोने चांदी के गहने, 15 हजार रुपये नगद और कपड़े चुरा लिए। चांद बाबू परिवार सहित लालापुर के मझियारी में अपनी ससुराल गए थे। उन्होंने करेली थाने में रिपोर्ट लिखाई।

Posted By: Brijesh Srivastava

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस