प्रयागराज, जेएनएन। आप इस खबर को जरूर पढें ताकि आपको यह पता चल सके कि प्रयागराज शहर में आज सोमवार को कहां कौन-कौन सी गतिविधि होने वाली है। सीमैट में परिषदीय स्कूलों के शिक्षकों का ऑनलाइन प्रशिक्षण कितने बजे से होगा और काटजू कालेज मैदान में क्रिकेट प्रतियोगिता सुबह का आयोजन सुबह कितने बजे होना है। शहर में होने वाली तमाम गतिविधियों की सूचना यहां प्रस्तुत है।

शिक्षकों का ऑनलाइन प्रशिक्षण

- सीमैट में परिषदीय स्कूलों के शिक्षकों का ऑनलाइन प्रशिक्षण दस बजे से। 

क्रिकेट प्रतियोगिता

- काटजू कालेज मैदान में क्रिकेट प्रतियोगिता दस बजे से। इस मैदान में लगातार खेल प्रतियोगिताएं हो रही हैं। इसके साथ ही शहर और ग्रामीण इलाके के तमाम स्कूलों और अन्य मैदानों पर भी रोज खेलकूद गतिविधियां हो रही हैं। कोरोना महामारी शुरू होने के पहले कुछ महीने तक खेलकूद गतिविधियां बंद हो गई थीं। पिछले तीन महीने से खेल फिर शुरू हुए तो सर्दी के मौसम में हर मैदान में क्रिकेट, बैडमिंटन, फुटबाल खेला जाने लगा। 

कोरोना वायरस की जांच

राजकीय लाल बहादुर शास्त्री होम्योपैथिक मेडिकल कॉलेज शांतिपुरम में कोरोना वायरस संक्रमण की जांच सुबह दस बजे से। जनपद में कोरोना के नए केस हर दिन सामने आ रहे हैं।  किसी दिन कम तो किसी दिन ज्यादा। यानी साफ है कि कोरोना संक्रमण का खतरा कम  नहीं हुआ है। ऐसे में जरूरत इस बात की है कि लोग कोविड प्रोटोकाल का पूरी तरह से पालन करें और दो गज की दूरी तथा मास्क जरूरी की सलाह पर अमल करते रहें।

मिशन शक्ति के तहत कार्यशाला

- जीजीआइसी में मिशन शक्ति के तहत कार्यशाला एक बजे

शपथ ग्रहण समारोह

-उत्तर प्रदेश चतुर्थ श्रेणी राज्य कर्मचारी महासंघ प्रयागराज कार्यकारिणी का शपथ ग्रहण समारोह मोतीलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज के हॉल में दोपहर दो बजे।  

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप