प्रयागराज, जेएनएन। आप इस खबर को जरूर पढें। ताकि आपको यह पता चल सके कि प्रयागराज शहर में आज सोमवार को कहां कौन-कौन सी गतिविधि होने वाली है। शांतिपुरम में कोरोना वायरस के संक्रमण की जांच कितने बजे से और कहां पर होगी साथ ही सपूर्व प्रधानमंत्री स्व. लाल बहादुर शास्त्री की पुण्यतिथि पर मेडिकल कॉलेज चौराहा स्थित उनकी प्रतिमा पर माल्यार्पण कितने बजे होगा। इसके अलावा प्रयागराज में दिन भर में होने वाली प्रमुख गतिविधियों के बारे में भी इस खबर में आपको जानकारी मिलेगी।

कोरोना वायरस संक्रमण की जांच

राजकीय लाल बहादुर शास्त्री होम्योपैथिक मेडिकल कॉलेज शांतिपुरम में कोरोना जांच सुबह 10 बजे से। यह राहत भरी बात है कि जनपद में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या में लगातार गिरावट आ रही है। इससे उम्मीद की जा सकती है कि टीकाकरण शुरू होने पर महामारी पर काबू पाया जा सकेगा लेकिन यह भी ध्यान देने की बात है कि संख्या भले कम हुई हो लेकिन संक्रमण के केस रोज सामने आ रहे हैं। इससे साफ है कि सावधानी और बचाव बरतना बेहद जरूरी है। साथ ही कोई लक्षण दिखने पर जांच भी जरूर कराने जाइए। 

पूर्व प्रधानमंत्री स्व. लाल बहादुर शास्त्री की पुण्यतिथि

-पूर्व प्रधानमंत्री स्व. लाल बहादुर शास्त्री की पुण्यतिथि पर मेडिकल कॉलेज चौराहा स्थित उनकी प्रतिमा पर माल्यार्पण सुबह 11 बजे 

तैल चित्र का अनावरण

- पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री के तैल चित्र का अनावरण राजस्व परिषद प्रांगण में 11 बजे।

बैठक

-भाजयुमो की बैठक परेड मैदान में सुबह 11 बजे।

- भाजपा कार्यकर्ताओं की बैठक महानगर कार्यालय में एक बजे।

मेला स्थित पुलिस लाइन में  योगासन

- मेला स्थित पुलिस लाइन में योग गुरु आनंद गिरि के निर्देशन में योगासन सुबह सात बजे से।

पुलिस कर्मियों का प्रशिक्षण

- मेला स्थित पुलिस लाइन में पुलिस कर्मियों का प्रशिक्षण सुबह 11 बजे से। माघ मेला में तैयारियां अंतिम चरण में हैं। मेले में तैनात होने वाले पुलिस बल का आगमन हो चुका है जिन्हें अब ट्रेनिंग दी जा रही है।

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021