प्रयागराज, जेएनएन। आप इस खबर को जरूर पढ़िए ताकि आपको यह पता चल सके कि शहर में आज यानी शुक्रवार को कौन-कौन सी गतिविधियां आयोजित होने वाली हैं। शांतिपुरम इलाके में कोरोना वायरस  संक्रमण की जांच  कितने बजे और कहां  होगी तथा गंगा आरती किस घाट पर कितने बजे होगी। दिन भर होने वाली प्रमुख गतिविधियों की सूचना प्रस्तुत है।

कोरोना वायरस संक्रमण की जांच

- राजकीय लाल बहादुर शास्त्री होम्योपैथिक मेडिकल कॉलेज शांतिपुरम में कोरोना वायरस संक्रमण की जांच सुबह 10 बजे से। इस कॉलेज में कोरोना संक्रमण की जांच लगातार की जा रही है। लंबे समय से लगातार हो रही जांच के जरिए प्रयास किया जा रहा है कि कोरोना संक्रमण के केस जल्द पकड़ में आएं और महामारी को काबू में किया जा सके। यह सच है कि कोरोना केस इधर कुछ दिन से लगातार होते गए हैं जो शासन और स्वास्थ्य विभाग के लिए जरूर राहत की बात है मगर साथ ही अभी लोगों को इस पर लापरवाह होने की बजाय ज्यादा सजग और सावधान रहने की जरूरत है। दरअसल ठंड के इस मौसम में संक्रमण बढ़ने का खतरा भी बना हुआ है इसलिए इस गाइड लाइन पर अमल करना आवश्यक है, दो गज की दूरी और मास्क है जरूरी।   

ऑनलाइन कार्यशाला

- भारतीय सेना में शामिल होने के इच्छुक अभ्यर्थियों के मार्गदर्शन के लिए डॉ. ब्रह्म प्रकाश सिंह मेमोरियल सोसाइटी की ओर से ऑनलाइन कार्यशाला अपराह्न दो बजे।

विद्वत संगोष्ठी

- माधव संकुल की विद्वत संगोष्ठी माधव ज्ञान केंद्र इंटर कॉलेज खरकौनी में दोपहर 2:30 बजे से।

गंगा आरती

- गंगा सेवा अभियानम् संस्था की ओर से गंगा आरती रसूलाबाद घाट पर शाम छह बजे

- हरिहर गंगा आरती समिति की ओर से संगम तट पर आरती शाम छह बजे।

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021