प्रयागराज, जेएनएन। दिवंगत कामेडियन राजू श्रीवास्तव के प्रति इंटरनेट मीडिया पर अशोभनीय टिप्पणी करने के आरोप में बीएमपी नेता दानिश अली के खिलाफ कौशांबी जनपद के पिपरी थाने में मुकदमा दर्ज कर लिया गया। बीएमपी के प्रदेश अध्यक्ष ने फेसबुक पर बुधवार की शाम यह कमेंट किया था।

निधन के बाद लोग कर रहे थे शोक संवेदनाएं प्रेषित

कौशांबी जनपद में पिपरी क्षेत्र के रसूलपुर ब्यूर गांव निवासी दानिश अली बहुजन मुक्ति मोर्चा (बीएमपी) के प्रवक्ता और प्रदेश अध्यक्ष हैं। उन्होंने बुधवार को सुप्रसिद्ध कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव के दिवंगत होने पर सोशल मीडिया में आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। यह कमेंट वायरल हुआ तो उसे संज्ञान लेकर एसपी ने पिपरी पुलिस को कार्रवाई के लिए निर्देश दिया था। हास्य कलाकार राजू श्रीवास्तव लंबी बीमारी से जूझते हुए बुधवार सुबह जिंदगी की जंग हार गए थे। उनके निधन की खबर मिलते ही पूरा देश स्तब्ध रह गए। लोग सोशल मीडिया फेसबुक, ट्विटर, वाट्सएप आदि पर शोक संवेदनाएं व्यक्त कर रहे थे।

एसपी ने देखा स्क्रीनशाट तो दिया केस लिखने का आदेश

इसी बीच बहुजन मुक्ति पार्टी के कार्यवाहक प्रदेश अध्यक्ष दानिश अली ने फेसबुक पर आपत्तिजनक टिप्पणी कर दी। उनकी पोस्ट पर नजर पड़ते ही लोग आक्रोशित हो उठे। लोगों ने टिप्पणी करके नाराजगी जताना शुरू कर दिया। तभी किसी ने स्क्रीनशाट लेकर कौशांबी पुलिस के ट्विटर हैंडल पर ट्वीट कर दिया।

ट्वीट देख एसपी हेमराज मीणा खफा हो गए। चूंकि दानिश पिपरी क्षेत्र के ही रहने वाले हैं, लिहाजा एसपी ने पिपरी इंस्पेक्टर को मुकदमा दर्ज करने का निर्देश दिया। पिपरी इंस्पेक्टर श्रवण सिंह की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया। इंस्पेक्टर ने बताया, आईटी एक्ट और धार्मिक भावना भड़काने की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। थाना पुलिस आरोपी का बयान दर्ज कर आगे की कार्रवाई करेगी।

Edited By: Ankur Tripathi