Move to Jagran APP

डिवाइडर पर खड़े व्यक्ति को ट्रेलर ने रौंदा, मौत से भड़के लोगों ने किया पथराव और रोका रास्ता

डिवाइडर पर खड़े एक व्यक्ति को तेज रफ्तार से जा रहे ट्रेलर ने रौंद दिया। कौशांबी के कोखराज इलाके में ट्रेलर की चपेट में आए शख्स की मौके पर ही मौत हो गई । घटना के बाद वहां जुटे ग्रामीण मौत से आक्रोशित हुए और हाइवे को जाम कर दिया।

By Ankur TripathiEdited By: Published: Fri, 19 Aug 2022 10:27 PM (IST)Updated: Fri, 19 Aug 2022 10:27 PM (IST)
डिवाइडर पर खड़े एक व्यक्ति को तेज रफ्तार से जा रहे ट्रेलर ने रौंद दिया।

प्रयागराज, जेएनएन। सड़क पर बने डिवाइडर पर खड़े एक व्यक्ति को तेज रफ्तार से जा रहे ट्रेलर ने रौंद दिया। कौशांबी के कोखराज इलाके में ट्रेलर की चपेट में आए शख्स की मौके पर ही मौत हो गई । घटना के बाद वहां जुटे ग्रामीण मौत से आक्रोशित हुए और हाइवे को जाम कर दिया। पथराव भी करने लगे। इस हादसे की खबर पाकर पहुंचे पुलिस प्रशासनिक अधिकारियों के बहुत समझाने और मनाने पर ग्रामीण सड़क से हटे तो आवागमन शुरू हो सका।

loksabha election banner

डिवाइडर पर खड़ा था तभी ट्रेलर ने लिया चपेट में

यह दुखद घटना कोखराज थाना के मलाक भायल गांव की है। मलाक भायल गांव निवासी 50 वर्षीय विशुन सरोज मेहनत मजदूरी कर परिवार का भरण पोषण करता है। शुक्रवार देर शाम वह किसी काम से गांव के बाहर हाइवे की तरफ आया था। सड़क पार करने के लिए डिवाइडर पर खड़ा होकर वाहनों के गुजरने का इंतजार करने लगा। इसी बीच कानपुर से प्रयागराज की तरफ जा रहा तेज रफ्तार ट्रेलर उसे रौंदते हुए डिवाइडर पर चढ़ गया जिससे विशुन टेलर के पहिए में फंस गया। उसकी मौत हो गई। यह देख आसपास के सैकड़ों लोग भागकर वहां तो पता चला कि विशुन की मौत हो चुकी है। इसके बाद नाराज लोगों ने हाइवे पर जाम लगा दिया। पुलिस के पहुंचने पर ग्रामीणों ने पुलिस पार्टी पर पथराव शुरू कर दिया।

क्रेन बुलाकर हटवाया पुलिस ने ट्रेलर

खबर पाकर कोखराज थानाध्यक्ष ने घटनास्थल पर जाकर ग्रामीणों को समझाने का प्रयास किया। कई घंटे की मशक्कत के बाद क्रेन की मदद से ट्रेलर को हटाकर मृतक का शव निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस बीच करीब एक घंटे जाम लगा रहा जिससे दोनों तरफ वाहनों को लंबी लाइन लग गई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.