Move to Jagran APP

श्‍वान से टकराकर तेज रफ्तार बाइक नाले में पलटी, एक युवक की मौत व दूसरा जख्‍मी Prayagraj News

तेज रफ्तार बाइक मुबारकपुर की ओर जा रही थी। इसी दौरान मैलहन के पास सड़क पर अचानक आए एक श्‍वान से बाइक टकरा कर नाले में गिर गई।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Sun, 19 Jul 2020 04:02 PM (IST)Updated: Sun, 19 Jul 2020 04:04 PM (IST)
श्‍वान से टकराकर तेज रफ्तार बाइक नाले में पलटी, एक युवक की मौत व दूसरा जख्‍मी Prayagraj News
श्‍वान से टकराकर तेज रफ्तार बाइक नाले में पलटी, एक युवक की मौत व दूसरा जख्‍मी Prayagraj News

प्रयागराज, जेएनएन। फूलपुर कोतवाली क्षेत्र के मैलहन बाजार में शनिवार की रात सडक हादसा हुआ। हादसे में एक युवक की मौत हो गई, वहीँ दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। सड़क पर अचानक श्‍वान (कुत्‍ते) के आने से तेज रफ्तार बाइक अनियंत्रित होकर नाले में पलटने से हादसा हुआ। राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्‍जे में लेकर जख्‍मी युवक काे अस्पताल में भर्ती कराया। 

loksabha election banner

दोनों साथी बाइक से मैलहन बाजार गए थे

फूलपुर कोतवाली क्षेत्र के अतरौरा गांव के रसूलपुर मोहल्ला निवासी 30 वर्षीय दिनेश कुमार बिंद पुत्र स्वर्गीय भगौती प्रसाद शनिवार की रात बाइक से मैलहन बाजार गया था। साथ में उसका साथी मैलहन निवासी 26 वर्षीय मोहम्मद मासूक पुत्र स्वर्गीय सत्तार भी था। बताते हैं कि वापस लौटते समय तेज रफ्तार बाइक मुबारकपुर की ओर जा रही थी। इसी दौरान मैलहन के पास सड़क पर अचानक आए एक कुत्ते से बाइक टकरा कर नाले में गिर गई।

एसआरएन अस्‍पताल में जख्‍मी मासूक का हो रहा इलाज

चीख-पुकार सुनकर राहगीरों के साथ ही आस पास रहने वाले ग्रामीण भी वहां पहुंचे। इसी बीच सूचना पर पुलिस भी पहुंची। नाले में से किसी प्रकार दोनों बाइक सवारों को निकाला गया। गंभीर रूप से घायल दिनेश और मासूक को सरकारी एंबुलेंस से सीएचसी फूलपुर ले जाया गया। वहां दिनेश की हालत नाजुक होने के कारण उन्‍हें शहर के अस्‍पताल के लिए रेफर कर दिया गया। उपचार के दौरान दिनेश की मौत हो गई स्वजनों को मौत की खबर सुनकर घर में कोहराम मच गया। वहीं गंभीर रूप से घायल मासूक को पहले निजी अस्‍पताल में भर्ती कराया गया था। वहां उसकी हालत बिगड़ते देख रविवार की सुबह एसआरएन अस्‍पताल में उपचार के रेफर किया गया।

खेती-किसानी करता था दिनेश

दिनेश चार भाइयों में सबसे छोटा था। वह खेती-किसानी में घरवालों का हाथ बंटाता था। दिनेश की मां सुगना देवी और दिनेश की पत्नी शोभा देवी सहित स्वजन बिलखते हुए पहुंचे। परिवार के सदस्‍य गमगीन हैं। दिनेश की चार वर्ष की पुत्री है, जबकि पत्‍नी गर्भवती है। दिनेश का शव घर पहुंचते ही घर में कोहराम मच गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.