प्रयागराज, जेएनएन। प्रयागराज-लखनऊ हाईवे पर सोरांव इलाके में बुधवार को सड़क हादसा हो गया। रोडवेज बस की टक्‍कर से बाइक सवार सिपाही की मौत हो गई, वहीं बाइक सवार एक युवक जख्‍मी हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्‍जे में लेकर घायल को अस्‍पताल में भर्ती कराया।

बाइक से शहर जाते समय हुआ हादसा

नवाबगंज थाना क्षेत्र के लखनपुर करण निवासी लक्ष्मण पटेल 50 पुत्र मोनई पुलिस में सिपाही थे। प्रतापगढ़ जनपद के कुंडा क्षेत्र में 112 नंबर पीआरबी में कार्यरत थे। बुधवार की सुबह वह शाहिद 35 पुत्र शौकत अली निवासी लखनपुर करण थाना नवाबगंज के साथ कहीं जा रहे थे। दोनों बाइक से थे और वाहन लक्ष्‍मण चला रहे थे। अभी वह सोरांव थाना क्षेत्र के प्रयागराज-लखनऊ राजमार्ग पर गद्दोपुर गांव के सामने पहुंचे थे। इसी दौरान शहर की ओर से आ रही तेज रफ्तार रोडवेज बस ने बाइक में जोरदार टक्‍कर मारी। इससे लक्ष्‍मण और शाहिद जमीन पर गिर गए।

जख्‍मी शाहिद की हालत गंभीर

जब तक आसपास के लोग वहां जुटते, बस लेकर चालक फरार हो गया। इधर सिपाही लक्ष्‍मण पटेल की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि शाहिद गंभीर रूप से जख्‍मी हो गया। इसी बीच सूचना पाकर वहां पुलिस भी पहुंच गई। शव को कब्‍जे में लेकर पुलिस ने शाहिद को निकट के निजी नर्सिंग होम में इलाज के लिए भर्ती कराया। वहां उसकी हालत चिंताजनक बनी हुई है।

पत्‍नी, पुत्र और पुत्रियों का रो-रोकर हाल बेहाल

सिपाही लक्ष्‍मण कुछ दिन पहले छुट्टी लेकर अपने घर आए थे। किसी निजी काम से वह शहर जा रहे थे। लक्ष्‍मण के दो पुत्र और पांच पुत्रियां हैं। मौत की खबर सुनकर सभी बिलखते हुए पहुंचे।

ट्रैक्टर की टक्कर से स्कूटी सवार युवक जख्मी

किशोरी लाल महाविद्यालय नैनी के समीप ट्रैक्टर की टक्कर से स्कूटी सवार युवक घायल हो गया। नैनी थाना क्षेत्र के पीडीए कॉलोनी निवासी कुशल चतुर्वेदी पुत्र जितेंद्र चतुर्वेदी स्कूटी से कहीं जा रहा था। किशोरी लाल महाविद्यालय के समीप तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने स्कूटी में टक्कर मार दी। हादसे में वह गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने उसे अस्‍पताल में भर्ती कराया।

 

Posted By: Brijesh Srivastava

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस