प्रयागराज, जेएनएन। मांडा थाना क्षेत्र के दिघिया बाजार के निकट सोमवार की सुबह सड़क हादसा हुआ। टेंपो पलटने से उसमें बैठी पांच वर्षीय बालिका की मौत हो गई जबकि सात  लोग जख्मी हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा और शव को कब्जे में ले लिया। बाद में परिजनों को सौंप दिया। उधर हादसे के बाद वाहन छोड़कर ऑटो चालक फरार हो गया।

अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराने के बाद पलट गया टेंपो

सोमवार की सुबह करीब 10 बजे एक टेंपो मेजा रोड से सवारियों को लेकर मांडा बाजार की तरफ जा रहा था। डिघिया बाजार के समीप अचानक टेंपो अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराने के बाद पलट गया। वाहन में बैठे लोग उसके नीचे दब गए। चीख-पुकार सुनकर आसपास के जुटे लोगों ने वाहन में फंसे लोगों को बाहर निकाला। अस्पताल ले जाने की तैयारी ही कर रहे थे कि पांच वर्षीय मासूम चांदनी पुत्री मुंशी बिंद निवासी गुनाई गहरपुर मांडा की मौत हो चुकी थी।

यह हुए हैं घायल

वहीं चांदनी की मां विमला देवी सहित उसकी दो बहनें रूपा एवं सुमन भी घायल हो गए। उनके साथ ही लक्षण चोपड़ा, गीता, पप्पू, दिनेश भी जख्मी हुए हैं। आसपास के लोगों की सूचना पर चौकी इंचार्ज डिघिया फोर्स के साथ पहुंच गए। ग्रामीणों के सहयोग से सभी को अस्पताल में भर्ती कराया। कागजी कार्रवाई कर परिजनों की मांग पर शव उन्हें सौंप दिया गया।

डीटीएच बना रहे किशोर की करंट से मौत

 पट्टी कोतवाली क्षेत्र के दुखियापुर गांव निवासी कृष्णा पांडे 17 रविवार की देर रात छत पर लगे डीटीएच को बना रहा था। इसी दौरान उसमें उतरे करंट की जद में आने से गंभीर रूप से झुलस गया। जानकारी होने पर परिजन उसे आनन-फानन में सीएससी पट्टी ले गए, जहां पर डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

 

Posted By: Brijesh Srivastava

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप