Move to Jagran APP

प्रतापगढ़ में खड़ी ट्रक में टकराई कार, पांच लोग हुए घायल Prayagraj News

अचानक चालक का कार की स्‍टेयरिंग से नियंत्रिण छूट गया और वह खड़े ट्रक में टकरा गई। हादसे में कार चालक समेत उसमें सवार पांच लोग जख्‍मी हो गए। उन्‍हें अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Wed, 14 Aug 2019 05:43 PM (IST)Updated: Wed, 14 Aug 2019 05:43 PM (IST)
प्रतापगढ़ में खड़ी ट्रक में टकराई कार, पांच लोग हुए घायल Prayagraj News

प्रयागराज, जेएनएन। प्रतापगढ़ जिले में लालगंज कोतवाली क्षेत्र के लीलापुर पुलिस चौकी के समीप बुधवार को सड़क किनारे खड़ी ट्रक में पीछे से आ रही कार टकरा गई। हादसे में कार चालक समेत उसमें सवार पांच लोग जख्मी हो गए। आसपास के जुटे लोगों ने उन्हें अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया।

loksabha election banner

लालगंज से लखनऊ जा रहे थे कार सवार

लालगंज नगर कोतवाली के चकबनतोड़ निवासी हबीब उल्ला,  उनकी पत्नी रेहाना और उनके दो बच्चे कार से लखनऊ जा रहे थे। कार चालक मो. निसार था। लीलापुर पुलिस चौकी के समीप सड़क किनारे एक ट्रक खड़ा था। इसी दौरान उधर से गुजरी कार पर से चालक मो. निसार का नियंत्रण हट गया और कार पीछे से ट्रक से टकरा गई। चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोग घटनास्थल पर पहुंचे। उन्होंने किसी तरह कार में फंसे लोगों को बाहर निकाला तो उक्त पांचों जख्मी थे। पुलिस को सूचना देने के बाद लोगों ने घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

मवेशी से टकराई बुलेट, युवक की मौत

कौशांबी जनपद में सरायअकिल थाना क्षेत्र के करन चौराहा से समीप सड़क पार कर रहे बेसहारा मवेशी से बुलेट टकरा गई। हादसे में बुलेट सवार युवक की मौके पर मौत हो गई। फकीराबाद निवासी स्व. अहमद हक का 33 वर्षीय बेटा एकलाख खेती करता था। किसी परिचित के अंतिम संस्कार में खोपा गांव में शामिल होकर वह बुलेट  से वापस लौट रहा था। करन चौराहा के समीप पहुंचा ही था कि अचानक सड़क पर आए सांड़ से टकराने से उसकी मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आधार कार्ड व मोबाइल के जरिए शिनाख्त कराई। रोते-बिलखते परिजन भी पहुंचे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.