प्रयागराज, जेएनएन। कुंडा कोतवाली क्षेत्र के नई बाजार के पास सामने से आ रहे अनियंत्रित ट्रैक्टर ने बाइक में टक्कर मारी। सोमवार की रात हुए हादसे में बाइक सवार युवक की मौत हो गई। वह अपने रिश्तेदार को छोड़कर वापस लौट रहा था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। वहीं मौके का लाभ उठाकर ट्रैक्टर चालक फरार हो गया।

रिश्तेदार को छोड़कर वापस लौटते समय हुआ हादसा

हथिगवां थाना क्षेत्र के पुरनेमऊ गांव निवासी लालू यादव 48 पुत्र रामकिशोर बाइक से अपने रिश्तेदार को छोडऩे मानिकपुर थाना क्षेत्र के पाटीदार गांव गया था। वहां से देर रात वह बाइक से वापस घर लौट रहा था। कुंडा कोतवाली क्षेत्र के नई बाजार के पास सामने से आ रहे अनियंत्रित ट्रैक्टर ने उसकी बाइक में जोरदार टक्कर मारी। इससे लालू गंभीर रूप से घायल हो गया। राहगीरों की सूचना पर पहुंची डायल-100 पुलिस उसे इलाज के लिए सीएचसी कुंडा ले गई। वहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मौत की खबर मिलते ही बिलखते हुए स्वजन सीएचसी कुंडा पहुंचे। लालू यादव के तीन बेटे विमल, विमलेश, अजय, बेटी रिंकी और रीना, पत्नी आशा का रो-रोकर हाल बेहाल है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। उधर घटना के बाद चालक ट्रैक्टर लेकर भाग निकला।

खलासी की मौत के मामले में मुकदमा दर्ज

दो सप्ताह पहले महेवा चौराहे पर ट्रक की चपेट में आने से खलासी की मौत हो गई थी। इस मामले में मृतक के पिता की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मध्य प्रदेश के रीवा जिला बरेही गांव निवासी मुनीस यादव (19) पुत्र बुद्धसेन यादव ट्रक पर खलासी का काम करता था। 18 नवंबर को ट्रक चालक राजेंद्र यादव ने मुनीस से पहिया का हवा चेक करने को कहा था। मुनीस जब ट्रक के नीचे पहिया में हवा चेक कर रहा था। आरोप है कि इसी दौरान चालक ने ट्रक को चला दिया, जिससे मुनीस गंभीर रूप से घायल हो गया। अस्पताल ले जाने पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया था।

 

Posted By: Brijesh Srivastava

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस