प्रयागराज, जेएनएन। प्रयागराज के सराय इनायत थाना क्षेत्र में बाइक सवार बदमाशों ने युवक को गोली मार दी। गंभीर अवस्‍था में उसे हनुमानगंज के निजी अस्‍पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। वारदात शनिवार को बहादुरपुर गांव में हुई। सूचना पर पहुंची पुलिस वारदात स्‍थल का निरीक्षण कर युवक के परिवार के लोगों से पूछताछ की। हालांकि अभी तक प्राणघातक हमला करने वालों का सुराग नहीं मिल सका है। 

सराय इनायत थाना क्षेत्र में वारदात

सराय इनायत थाना क्षेत्र के बहादुरपुर गांव निवासी 26 वर्षीय रामबाबू पुत्र स्वर्गीय राम सजीवन भारतीया आनलाइन जाति व निवास प्रमाणपत्र बनाने का काम करता है। बताते हैं कि रामबाबू शनिवार कि सुबह किसी काम से कहीं गया था। वहां से वह लौटकर अपने गांव पहुंचा था। गांव में घर से कुछ दूर पर अपने दो साथियों से बात कर रहा था। इसी बीच दो हमलावर एक बाइक पर सवार होकर रामबाबू के पास पहुंचे। जबकि दो बदमाश कुछ दूर पर दूसरी बाइक पर सवार थे। जब तक रामबाबू कुछ समझ पाता, बदमाशों ने उसके सीने में गोली मार दी।  

जिसे गोली मारी, उसी की बाइक लेकर भागे बदमाश

बाइक सवार हमलावरों ने रामबाबू को दो गोली मारी। इससे वह लहूलुहान होकर जमीन पर गिर पड़ा। उधर गोली की आवाज सुनकर ग्रामीण वहां जब तक पहुंचते, बदमाश वहां से भागने लगे। हालांकि अपने को घिरा देख वे अपनी बाइक को छोड़कर रामबाबू की बाइक लेकर फरार हो गए। लोगों ने कुछ दूर तक पीछा भी किया, लेकिन हाथ नहीं आए।  

पुलिस बोली- बदमाशों की हो चुकी है पहचान

गंभीर हालत में रामबाबू को हनुमानगंज स्थित एक निजी अस्पताल मे भर्ती कराया गया है। सूचना पाकर मौके पर सीओ फूलपुर राम सागर तथा इंस्पेक्टर सराय इनायत पहुंचे। घटनास्‍थल का निरीक्षण करने के बाद रामबाबू के परिवार के सदस्‍यों से भी पूछताछ की। पुलिस ने बताया कि हमलावर निकट के गांव बीकापुर के हैं। तहरीर अभी नहीं दी गयी है। मामला दर्ज कर हमलावरों को जल्‍द पकड़ लिया जाएगा।

Edited By: Brijesh Srivastava