Move to Jagran APP

प्रतापगढ़ में बच्चों के विवाद में कूदे दबंग, युवक को पीटा व फायरिंग की Prayagraj News

उसने बच्‍चों को डांटकर झगड़े को शांत करा दिया था। यह जब एक पक्ष के दबंग को पता चली तो उसने युवक के घर पर हवाई फायरिंग की और उसे चौराहे पर पकड़कर पिटाई कर दी।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Sun, 29 Dec 2019 05:05 PM (IST)Updated: Sun, 29 Dec 2019 05:06 PM (IST)
प्रतापगढ़ में बच्चों के विवाद में कूदे दबंग, युवक को पीटा व फायरिंग की Prayagraj News

प्रयागराज, जेएनएन। प्रतापगढ़ जनपद के हथिगवां थाना क्षेत्र के सराय सैयद खां फकीराबाद में रविवार की दोपहर बच्चों में विवाद हो गया। उस समय तो लोगों ने बच्चों को समझा-बुझाकर मामला शांत करा दिया गया। कुछ देर बाद एक पक्ष से आए दबंग ने बवाल किया। उसने हवाई फायरिंग की और एक युवक को मारपीट कर जख्मी कर दिया।

loksabha election banner

अफजल के घर पर आरोपित ने की हवाई फायरिंग

सराय सैयद खां फकीराबाद गांव में बच्चे खेल रहे थे। दोपहर करीब ढाई बजे अफजल 34 पुत्र अख्तर के घर के बच्चों का पड़ोस के बच्चों से किसी बात को लेकर विवाद हो गया। जानकारी होने पर अफजल घर पहुंचा और दोनों बच्चों को डांटा और समझा-बुझाकर शांत करा दिया। इसके बाद पड़ोस के बच्चे सराय सैयद खान गांव के एक दबंग व्यक्ति के पास पहुंचे और उससे शिकायत की। बच्चों की बात सुनकर दबंग व्यक्ति बच्चों के साथ अफजल के घर पहुंचा और उसके बारे में पूछताछ करने लगा। अफजल के नहीं मिलने पर दबंग ने घर के सामने हवाई फायरिंग की जिससे घर के लोग दहशत में आ गए।

सराय सैयद का चौराहे पर अफजल की दबंग ने पिटाई की

इसके बाद दबंग अफजल की तलाश करते हुए कुछ लोगों के साथ कुंडा-बिहार मार्ग पर सराय सैयद का चौराहे पर पहुंचा। वहां अफजल को देखते ही उस पर हमलावर हो गया और उसकी पिटाई करने लगा। कुछ लोग बीच-बचाव करने के लिए दौड़े तो दबंग ने उन लोगों पर तमंचा तान दिया।  इसके बाद लोग बगल हो गए। इस दौरान हमलावर ने चौराहे पर भी कई राउंड फायरिंग की, जिससे दहशत फैल गई।

फायरिंग की सूचना पर पुलिस पहुंची लेकिन आरोपित फरार हो गया था

चौराहे पर फायरिंग व मारपीट की सूचना पर हथिगवां पुलिस मौके पर पहुंची। हालांकि तब तक हमलावर अफजल को जान से मारने की धमकी देते हुए भाग निकले थे। पुलिस मामले की जांच कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.