Move to Jagran APP

धूमनगंज में बाइक सवार बदमाशों ने युवक को मारी गोली Prayagraj News

थोड़ी ही देर में वहां शनि भी अपने साथियों के साथ आ गया। जिस पर राजा और शनि के बीच झगड़ा हो गया। विवाद बढऩे पर शनि और उसके साथियों ने फायरिंग शुरू कर दी।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Thu, 26 Sep 2019 11:36 AM (IST)Updated: Thu, 26 Sep 2019 11:36 AM (IST)
धूमनगंज में बाइक सवार बदमाशों ने युवक को मारी गोली  Prayagraj News
धूमनगंज में बाइक सवार बदमाशों ने युवक को मारी गोली Prayagraj News

प्रयागराज,जेएनएन : धूमनगंज थाना क्षेत्र में बेखौफ बदमाशों ने बुधवार शाम राजा पासी (25) पुत्र दीपक पासी को गोली मार दी। उसे स्वरूपरानी नेहरू अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना का कारण साफ नहीं हो सका, लेकिन पुरानी रंजिश की बात सामने आई है। आरोपित शनि पासी, रजत और होल्डर नामक युवक की तलाश चल रही है।

loksabha election banner

राजा पासी रम्मन का पुरवा मुहल्ले का रहने वाला है। कहा जा रहा है कि बुधवार शाम मुहल्ले में कुछ बच्चों के बीच विवाद हुआ तो राजा ने एक की पिटाई कर दी। थोड़ी ही देर में वहां शनि भी अपने साथियों के साथ आ गया। जिस पर राजा और शनि के बीच झगड़ा हो गया। विवाद बढऩे पर शनि और उसके साथियों ने फायरिंग शुरू कर दी। एक गोली राजा के सिर को छूते हुए निकल गई, जबकि दूसरी कंधे के नीचे लगी। गोलियों की आवाज सुन आसपास के लोग बाहर निकले तो फायरिंग करने वाले फरार हो गए। खबर पाकर धूमनगंज पुलिस मौके पर पहुंची और जख्मी युवक को अस्पताल में भर्ती कराया। सीओ सिविल लाइंस वृजनारायण सिंह का कहना है कि पीडि़त और अभियुक्त शनि के बीच करीब 25 दिन पहले भी किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था।  घरवालों से पूछताछ के बाद पुलिस टीम ने बदमाशों की तलाश में दबिश दी। लेकिन आरोपित पकड में नहीं आए। अभी तहरीर नहीं दी गई है। तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर आरोपितों की तलाश की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.