प्रयागराज, जेएनएन। यूं तो पुलिस वाले के बेटे के अपराधी बनने की कहानी पर बालीवुड की तमाम फिल्‍मों बनी हैं। इसमें एक्‍शन, थ्रिल और सशक्‍त फिल्‍मांकन भी होता है। वहीं अगर वास्‍तव में ही ऐसा जब भी होता है तो लोगों के लिए हैरत से कम नहीं होता। अगर अपराधी बेटे को बचाने में पिता पुलिस वाला दबंगई पर आमादा हो जाए फिर तो आश्‍चर्य ही होता है। ऐसा ही एक मामला पड़ोसी जनपद प्रतापगढ़ में भी उजागर हुआ। पुलिस कांस्‍टेबल के टॉप टेन अपराधी को जेठवारा थाना की पुलिस ने पकड़ा है।

अभिषेक सिंह जेठवारा थाने का टॉप टेन अपराधी है

प्रतापगढ़ जनपद के जेठवारा थाना क्षेत्र के कटरा गुलाब सिंह चौकी क्षेत्र के बाबूपुर गांव निवासी अमरपाल सिंह  अयोध्या में हेड कांस्टेबल के पद पर तैनात हैं। उनका बेटा अभिषेक सिंह जेठवारा थाने का टॉप टेन अपराधी है। शनिवार की रात करीब 10 बजे कटरा गुलाब सिंह बाजार के पास राजा राम की बाग से चौकी इंचार्ज कटरा गुलाब सिंह हरि भजन गौतम ने मुखबिर की सूचना पर उसे पकड़ लिया। पुलिस ने उसके पास से दो जिंदा कारतूस बरामद किया। चौकी इंचार्ज उसे लेकर कटरा गुलाब सिंह चौकी पर चले गए।

पिता कांस्‍टेबल अमरपाल ने चौकी प्रभारी पर हमला बोला

इस बात की जानकारी जब अभिषेक के पिता अमरपाल को हुई तो वह कटरा गुलाब सिंह स्थित चौकी पहुंचे। आरोप है कि अमरपाल सिंह ने गाली-गलौज करते हुए वहां मौजूद चौकी इंचार्ज हरभजन सिंह पर हमला बोल दिया। सिपाहियों की मौजूदगी में चौकी इंचार्ज को पीटता देख आसपास खड़े सिपाहियों ने चौकी इंचार्ज पर हमला करने वाले अमरपाल को धर दबोचा।

आरोपित पिता को भी पुलिस ने भेजा जेल

चौकी इंचार्ज पर हमले की जानकारी होते हैं जेठवारा थाना इंस्पेक्टर विनोद कुमार यादव पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए। जहां से भारी पुलिस बल की मौजूदगी में पकड़े गए अमरपाल को जेठवारा थाने लाया गया। देर रात चौकी इंचार्ज कटरा गुलाब सिंह हरि भजन गौतम की तहरीर पर अमरपाल सिंह के खिलाफ सरकारी कार्य में बाधा पहुंचाना मारपीट समेत एसटीएससी की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर उसे जेल भेज दिया गया।

Posted By: Brijesh Srivastava

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस