प्रयागराज, जेएनएन। वाईएमसीए सेंटेनरी स्कूल एवं कॉलेज में वार्षिक खेलकूद का आयोजन हुआ। छात्र-छात्राओं ने दौड़ की अलग-अलग प्रतिस्पर्धा में उत्साहपूर्वक विभिन्न प्रतियोगिता मेें कॉक हाउस शील्ड ग्रीन हाउस को मिली।

मार्च पास्ट में विजेता ब्लू हाउस और छात्रों की रस्साकसी में गोल्ड हाउस विजेता

मार्च पास्ट में विजेता ब्लू हाउस, प्रथम उप विजेता गोल्ड हाउस और द्वितीय उप विजेता ग्रीन हाउस रहा। रस्साकसी (छात्र) में विजेता गोल्ड हाउस व उप विजेता ब्लू हाउस रहा। रस्सा कसी (छात्रा) मेें विजेता गोल्ड हाउस और उप विजेता ग्रीन हाउस रहा। अनुशासन में ऑल फोर हाउसेस तथा शिक्षण में रेड हाउस विजेता रहा। प्रतियोगिताओं में छात्र और छात्राओं ने बढ़चढ़ कर हिस्सा लिया।

प्रतीकात्मक मशाल जलाई, कॉलेज के कप्तान ने शपथ ली

कार्यक्रम की शुरुआत कॉलेज के गीत 'युवा क्रीष्ट विद्यालय' की धुन पर भव्य परेड हुई। इसका नेतृत्व कॉलेज के कप्तान कौशल पुरोहित ने किया। मुख्य अतिथि ने सलामी ली। इसके बाद प्रतीकात्मक मशाल जलाई गई। कॉलेज के कप्तान ने सभी खिलाडिय़ों की तरफ से शपथ ली। फिर स्वागत नृत्य 'वन लोगो वन स्टेट, वन नेशनÓ का प्रदर्शन किया गया। इसके माध्यम से दर्शाया गया कि यह विद्यालय सभी को अपने आप में समेटे हुए अनेकता में एकता की भावना से एकजुट होकर सभी के मार्ग को प्रशस्त करतेे हुए विजयी पताका के साथ बुलंदियों की ओर बढ़ रहा है। इस नृत्य ने सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया। कार्यक्रम में उड़ान संस्था के छात्र-छात्राओं ने भी भाग लिया। कॉलेज के अध्यक्ष आरएके जोसेफ मुख्य अतिथि रहे।

 

Posted By: Brijesh Srivastava

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस