Move to Jagran APP

कौशांबी में बबूल के पेड़ पर लटकी मिली छात्रा की लाश, हत्‍या का आरोप Prayagraj News

पेड़ पर छात्रा शव संदिग्ध हाल में मंगलवार की सुबह ग्रामीणों ने लटका देखा। परिवार के लोगों ने हत्‍या कर शव पेड़ पर लटकाने का आरोप लगाया है। कोखराज पुलिस तहकीकात कर रही है।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Tue, 12 May 2020 01:17 PM (IST)Updated: Tue, 12 May 2020 01:17 PM (IST)
कौशांबी में बबूल के पेड़ पर लटकी मिली छात्रा की लाश, हत्‍या का आरोप Prayagraj News
कौशांबी में बबूल के पेड़ पर लटकी मिली छात्रा की लाश, हत्‍या का आरोप Prayagraj News

प्रयागराज, जेएनएन। कौशांबी जनपद में कोखराज थाना क्षेत्र में संदिग्‍ध दशा में बबूल के पेड़ से लटकी छात्रा की लाश मिली। ककोढा गांव में मंगलवार की सुबह शव मिलने की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्‍जे में ले लिया। जांच-पड़ताल के साथ पुलिस तहकीकात कर रही है। वहीं छात्रा के परिवार के लोगों ने हत्‍या कर शव पेड़ पर लटकाने का आरोप लगाया है।

loksabha election banner

राखी घर की छत पर सोने गई थी

ककोढ़ा गांव में मैकूलाल के घर के पीछे बबूल का पेड़ है। इसी पेड़ पर उसकी 16 वर्षीय पुत्री राखी का शव संदिग्ध  हाल में मंगलवार की सुबह ग्रामीणों ने लटका देखा। सूचना पर मौके पर पहुंची कोखराज पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा। पुलिस घटना की जांच-पड़ताल कर रही है। मैकू लाल के मुताबिक सोमवार की रात में घर के सभी लोग खाना खाने के बाद घर के बरामदे में सो गए। उसकी पुत्री राखी घर की छत पर सोने चली गई।

गांव के ही एक स्कूल में कक्षा 9 की छात्रा थी

सुबह उठने पर पता चला कि राखी का शव घर के पीछे लगे बबूल के पेड़ से प्लास्टिक के पाइप से बने फंदे से लटक रहा था। ये दृश्य देखकर घर के लोगों में कोहराम मच गया। राखी के पिता मैकूलाल का आरोप है कि बेटी की हत्‍या कर शव पेड़ से लटकाया गया है। राखी सात भाई-बहनों में सबसे बड़ी थी। वह गांव के ही एक स्कूल में कक्षा 9 की छात्रा थी।

कानपुर के किदवई नगर निवासी राजगीर की संदिग्ध दशा में मौत

प्रयागराज के करेलाबाग में पहलवान बाबा मंदिर के बगल में मंगलवार सुबह 55 वर्षीय एक शख्स की लाश मिली। भीड़ लगने पर वहां पहुंचे मजदूर मुन्ना ने शव की पहचान लाली ठाकुर के रूप में की। पुलिस ने शव कब्‍जे में ले लिया। पुलिस के अनुसार लाली कानपुर जिले के किदवई नगर थाना क्षेत्र के बाबू पुरवा गांव का रहने वाला था। पिछले 4 महीने से प्रयागराज में रहकर राजमिस्त्री का काम करता था। कहा जा रहा है कि मौत सोमवार देर रात हुई है लेकिन कारण स्पष्ट नही है।

करेली के इंस्‍पेक्‍टर ने कहा

इंस्पेक्टर करेली अनिल कुमार ने इस संबंध में बताया कि प्रथम दृष्टया अनुमान है कि लाली की बीमारी से मौत हो सकती है। घरवालों को जानकारी दे दी गई है। फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद स्थिति और साफ होगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.