Move to Jagran APP

खेलों से मिलता है प्रेम और सौहार्द को बढ़ावा : सत्यवीर मुन्ना

जनपद के मऊआइमा क्षेत्र के तिलई बाजार में शेख सदरुद्दीन मेमोरियल फुटबाल प्रतियोगिता का आयोजन हुआ। उद्घाटन विधायक सत्यवीर मुन्ना ने किया।

By JagranEdited By: Published: Sat, 28 Jul 2018 11:02 AM (IST)Updated: Sat, 28 Jul 2018 11:02 AM (IST)
खेलों से मिलता है प्रेम और सौहार्द को बढ़ावा : सत्यवीर मुन्ना
खेलों से मिलता है प्रेम और सौहार्द को बढ़ावा : सत्यवीर मुन्ना

संसू, तिलईबाजार : खेल से महज मन और मस्तिष्क का ही विकास ही नहीं होता, बल्कि इससे खिलाड़ियों में आपसी सौहार्द और प्रेम की भावना को भी बढ़ावा मिलता है। यह बातें शुक्रवार को मऊआइमा में आयोजित शेख सदरुद्दीन मेमोरियल फुटबॉल टूर्नामेंट के शुभारंभ के अवसर पर पूर्व विधायक सत्यवीर मुन्ना ने कहीं।

loksabha election banner

कस्बे के आजमपुर मोहल्ला स्थित ईदगाह ग्राउंड पर आयोजित फुटबॉल टूर्नामेंट का उद्घाटन करने के बाद विधायक सत्यवीर मुन्ना उपस्थित लोगों को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि स्वस्थ भावना से खेला गया खेल सदैव सौहार्दपूर्ण वातावरण उत्पन्न करता है। विधायक ने खिलाड़ियों को बेहतर प्रदर्शन करने के लिए प्रेरित करते हुए कहा कि खेल को यदि खेल की भावना से खेला जाय तो इससे आपसी प्रेम और बंधुत्व को बढ़ावा मिलता है। उन्होंने खिलाड़ियों को अच्छा प्रदर्शन करने की सीख दी। साथ ही आगे उच्च मंच पर प्रतियोगिता में शामिल होने को कहा।

इस अवसर पर उद्घाटन मैच अख्तर ऑनलाइन स्पोíटंग क्लब आजमपुर और टीआर स्पोíटंग क्लब मरखामऊ के बीच खेला गया। मैच आरम्भ होने से पूर्व मुख्य अतिथि पूर्व विधायक सत्यवीर मुन्ना ने दोनों टीमों के खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त किया। टूर्नामेंट का पहला मैच टीआर स्पोíटंग क्लब मरखामऊ ने 1-0 के अंतर से जीत लिया।

इस मौके पर पूर्व चेयरमैन शोएब अंसारी ने भी खिलाड़ियों से बेहतर प्रदर्शन करने को कहा। साथ ही इस तरह के आयोजन को भविष्य में भी करने की बात कही। मैच देखने के लिए स्थानीय समेत आसपास के क्षेत्रों से खेलप्रेमी उपस्थित रहे।

इस अवसर पर नदीम इंतेखाब, मेराज आरिफ, सुभाष यादव, संजीव आर्या, अरशद महमूद, हफीजुर्रहमान, शफीक अहमद, काजू भाई, शमीम अहमद आदि मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.