Move to Jagran APP

पूर्व सांसद अतीक अहमद समेत पांच पर गैंगस्टर का मुकदमा, चार आरोपित जेल में Prayagraj News

एफआइआर के मुताबिक गैंग के लीडर अतीक अहमद हैं। यह गैंग आर्थिक व भौतिक लाभ के लिए अपराध करके धन अर्जित करता है। धूमनगंज थाने में इनपर कई आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Fri, 06 Mar 2020 03:19 PM (IST)Updated: Fri, 06 Mar 2020 06:35 PM (IST)
पूर्व सांसद अतीक अहमद समेत पांच पर गैंगस्टर का मुकदमा, चार आरोपित जेल में Prayagraj News

प्रयागराज, जेएनएन। पूर्व सांसद अतीक अहमद समेत पांच लोगों के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट के तहत मुकदमा लिखा गया है। धूमनगंज इंस्पेक्टर शमशेर बहादुर ने चकिया के अतीक अहमद, हरवारा के रियाज अहमद व नियाज और झुमरी गांव के जाहिद अहमद, मो. शेख के खिलाफ एफआइआर दर्ज की।

loksabha election banner

गैंग आर्थिक व भौतिक लाभ के लिए अपराध करके धन अर्जित करता है

एफआइआर के मुताबिक, गैंग के लीडर अतीक अहमद हैं। यह गैंग आर्थिक व भौतिक लाभ के लिए अपराध करके धन अर्जित करता है। धूमनगंज थाने में इनके खिलाफ कई आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं।

सीओ सिविल लाइंस ने कहा, एक आरोपित फरार है

सीओ सिविल लाइंस बृजनारायण सिंह ने बताया कि जिन लोगों के खिलाफ गैंगस्टर का मुकदमा दर्ज हुआ है, उसमें से एक आरोपित फरार है जबकि अतीक समेत चार लोग जेल में हैं। अतीक के खिलाफ करीब 12 साल पहले भी पहले गैंगस्टर एक्ट के तहत मुकदमा लिखा गया था।

एसएसपी सत्यार्थ अनिरूद्ध बोले

एसएसपी सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज का कहना है कि गैंग लीडर और सदस्यों द्वारा अपराध से अर्जित संपत्ति पर भी नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी।

दोस्त पर फायरिंग का आरोपित गिरफ्तार

दोस्त पर फायरिंग करने का आरोपित पुलिस के हत्थे चढ़ गया। उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया। रामपुर निवासी वीरू दुबे पुत्र कमलेश दुबे और उज्ज्वल कुमार में दोस्ती थी। किसी बात पर दोनों में रंजिश हो गई थी। पिछले शुक्रवार की रात वीरू ने उज्ज्वल पर फायङ्क्षरग की थी लेकिन वह बच गया था। पीडि़त की तहरीर पर पुलिस मुकदमा दर्ज कर वीरू की तलाश कर रही थी। वीरू को पुलिस ने रामपुर से ही गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.