Move to Jagran APP

अवैध शराब का कारोबार करने वाले प्रतापगढ़ पुलिस के निशाने पर, तीन शराब माफिया पर लगाया गैंगस्टर एक्ट

पुलिस ने इन तीनों लोगों पर गैंगेस्टर की कार्रवाई की है। एसओ प्रवीण कुशवाहा ने बताया है कि शराब माफिया राजू सिंह व धर्मेन्द्र वर्मा व धर्मेन्द्र सिंह के खिलाफ गैंगेस्टर की कार्रवाई की गई है। अब इनकी संपत्ति के बारे में पता लगाया जा रहा है।

By Ankur TripathiEdited By: Published: Sat, 01 May 2021 04:26 PM (IST)Updated: Sat, 01 May 2021 04:26 PM (IST)
अवैध शराब का कारोबार करने वाले प्रतापगढ़ पुलिस के निशाने पर, तीन शराब माफिया पर लगाया गैंगस्टर एक्ट
गैंगस्टर के तहत इन माफिया की अवैध ढंग से अर्जित की गई संपत्ति को कुर्क कर लिया जाएगा।

प्रयागराज, जेएनएन। अवैध और जहरीली शराब पीने से बड़ी संख्या में लोगों की मौत होने के बाद पुलिस ने आपराधिक मुकदमे दर्ज किए थे। अब तीन शराब माफियाओं के खिलाफ गैंगस्टर का केस लिखा गया है। पुलिस का कहना है कि गैंगस्टर के तहत इन माफिया की अवैध ढंग से अर्जित की गई संपत्ति को कुर्क कर लिया जाएगा।

loksabha election banner

मुकदमे लिखकर पुलिस ने भेजा था जेल

एसपी आकाश तोभमर के सख्त निर्देश पर अपराधियों के खिलाफ पुलिस की कार्रवाई में तेजी आई है। अंतू पुलिस ने तीन अवैध शराब के कारोबारी के खिलाफ गैंगेस्टर की कार्रवाई की है। पूरबगांव निवासी पूर्व जिला पंचायत सदस्य भीमसेन सिंह उर्फ़ राजू सिंह पर अवैध शराब के कारोबार करने के दर्जनों मुकदमें पंजीकृत हैं। महीने भर पहले पुलिस उन अवैध शराब के कारोबार का मुकदमा पंजीकृत करके उन्हें जेल भेजा था। पुलिस ने थाना क्षेत्र के नंदलाल का पुरवा निवासी धर्मेन्द्र वर्मा को भी अवैध शराब के कारोबार में गिरफ्तार करके इनके खिलाफ मुकदमा दर्ज करके जेल भेजा था। धरौली निवासी धर्मेन्द्र सिंह पर भी पुलिस ने गैंगेस्टर की कार्रवाई की है। गत दिनों पुलिस द्वारा इनकी गिरफ्तारी के दौरान पुलिस पर हमला भी किया गया था। पुलिस ने इन तीनों लोगों पर गैंगेस्टर की कार्रवाई की है। एसओ प्रवीण कुशवाहा ने बताया है कि शराब माफिया राजू सिंह व धर्मेन्द्र वर्मा व धर्मेन्द्र सिंह के खिलाफ गैंगेस्टर की कार्रवाई की गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.