प्रयागराज, जेएनएन। शंकरगढ़ थाना क्षेत्र के बिहरिया मोड़ पर शुक्रवार की सुबह ट्रक और सवारियों से भरी वैन में टक्कर हो गई। टक्कर के बाद वैन में आग लग गई। हादसे में वैन में बैठे चार लोग जख्मी हो गए हैं। सूचना पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की सहायता से सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। अभी उनका नाम स्पष्ट नहीं हो सका।

बिहरिया मोड़ पर हुआ हादसा

शुक्रवार की सुबह सवारियों से भरी वैन जा रही थी। शंकरगढ़ थाना क्षेत्र के बिहरिया मोड़ पर वैन के सामने अनियंत्रित ट्रक आ गया। हादसे में वैन सड़क किनारे पलट गई और उसमें आग लग गई। वैन सवार लोगों की चीख-पुकार सुनकर आसपास के ग्रामीण जुट गए। पुलिस को सूचना देने के बाद वैन में आग लगी देखकर ग्रामीणों ने वैन में फंसी सवारियों को बाहर निकाला। चार लोग घायल थे। इसी बीच पहुंची पुलिस ने सभी को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। साथ ही दोनों वाहनों को कब्जे में ले लिया। उधर मौका पाकर हादसे के बाद ट्रक चालक फरार हो गया था।

सड़क हादसे में बाइक सवार की मौत

सरायइनायत थाना क्षेत्र के सैदूपुर गांव के निकट सड़क हादसे में बाइक सवार एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई। कच्ची सराय मीरजापुर निवासी मो. निहाल का 28 वर्षीय बेटा सैफ खान बाइक से अपनी ससुराल हनुमानगंज जा रहा था। सैदूपुर गांव के पास राहगीरों ने उसे सड़क के किनारे बाइक से गिरा देखा तो इसकी सूचना पुलिस को दी। उसके सिर पर चोट के निशान थे। सूचना पर पहुंची पुलिस की जांच-पड़ताल में उसकी जेब से मोबाइल मिला। इसी आधार पर पुलिस ने उसके परिजनों को सूचना दी। बदहवास परिजन घटनास्थल पर पहुंचे। पुलिस का अनुमान है कि किसी मवेशी के टकराने से उसकी मौत हुई होगी। पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। सैफ के ससुर मो. ईद्दू ने थाने में तहरीर दी है।

 

Posted By: Brijesh Srivastava

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप