Move to Jagran APP

Coronavirus Prayagraj (Allahabad) News : एसआरएन में चार संक्रमित मरीजों की मौत, एक मृतक जौनपुर का

कोविड 19 के नोडल ऋषि सहाय ने बताया कि जनपद में तीन मौत हुई है। अब कोरोना संक्रमित मृतकों की संख्या 25 में पहुंच गई है।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Wed, 15 Jul 2020 10:05 PM (IST)Updated: Wed, 15 Jul 2020 10:05 PM (IST)
Coronavirus Prayagraj (Allahabad) News : एसआरएन में चार संक्रमित मरीजों की मौत, एक मृतक जौनपुर का
Coronavirus Prayagraj (Allahabad) News : एसआरएन में चार संक्रमित मरीजों की मौत, एक मृतक जौनपुर का

प्रयागराज,जेएनएन।  कोरोना वायरस संक्रमित चार और मरीजों की माैत बुधवार को स्वरूपरानी नेहरू कोविड अस्पताल में हो गया। इसमें 95 वर्ष के एक वृद्ध भी शामिल हैं। तीन मृतक प्रयागराज और एक जौनपुर जनपद के रहने वाले थे। सभी का इलाज वेंटीलेटर पर चल रहा था। कोविड 19 के नोडल ऋषि सहाय ने बताया कि जनपद में तीन मौत हुई है। अब कोरोना संक्रमित मृतकों की संख्या 25 में पहुंच गई है।

loksabha election banner

 कोविड प्रोटोकॉल के तहत किया गया शव का अंतिम संस्‍कार

स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक, धूमनगंज निवासी 55 वर्षीय  व्‍यक्ति 12 जुलाई को एसआरएन अस्पताल में भर्ती हुआ था। अस्पताल में उसकी जांच हुई तो 13 जुलाई को वह पॉजिटिव आ गया था। वह सीओपीडी बीमारी से भी पीड़ित थे इसलिए सांस लेने में तकलीफ बढ़ गई थी। बुधवार सुबह करीब 11 बजे वेंटीलेटर पर उनकी मौत हो गई। इसी तरह करेली के रहने वाले 94 साल के वयोवृद्ध भी कोरोना संक्रमित थे। साथ ही वृद्धावस्था की कई बीमारी से वह जूझ रहे थे। उन्‍हें निमोनिया हो गया था। 13 जुलाई को वह एसआरएन में भर्ती कराए गए थे। आज उनकी मौत हो गई। तीसरी माैत कर्नलगंज निवासी 70 वर्षीय वृद्ध की हुई है जो कोरोना पाजिटिव थे। यह 13 जुलाई को अस्पताल में भर्ती किए गए थे। ब्लड प्रेशर के साथ-साथ न्यूरो से जुड़ी बीमारी थी। शव का अंतिम संस्कार कोविड प्रोटोकाल के तहत करा दिया गया।

जौनपुर के कोरोना वायरस से संक्रमित एक युवक की मौत

चौथी मौत जौनपुर के बरसठी क्षेत्र के रहने वाले 29 वर्षीय युवक की हुई। वह मोटापा की बीमारी से भी जूझ रहे थे। उनका वजन 125 किग्रा. था। वह जौनपुर में ही कोरोना पॉजिटिव आए थे लेकिन गंभीर होने पर उन्हें वहां से एसआरन अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया था। 10 जुलाई से वह एसआरएन में ही भर्ती थे। आज सुबह छह बजे इलाज के दौरान मौत हो गई। एसआरएन के कोविड नोडल डॉ. सुजीत वर्मा ने बताया कि जौनपुर के मरीज का शव जौनपुर भेजवा दिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.