Move to Jagran APP

हाईकोर्ट के निकट से वकीलों की गाड़ी चुराने वाले पांच गिरफ्तार Prayagraj News

कैंट पुलिस ने वाहन चोरों के गिरोह का राजफाश किया है। पांच वाहन चोरों को सात बाइकों के साथ पकड़ा गया। यह हाईकोर्ट के सामने से वकीलों की बाइकें चुरा लेते थे।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Sun, 30 Jun 2019 08:11 PM (IST)Updated: Mon, 01 Jul 2019 10:00 AM (IST)
हाईकोर्ट के निकट से वकीलों की गाड़ी चुराने वाले पांच गिरफ्तार Prayagraj News

प्रयागराज, जेएनएन। हाईकोर्ट के बाहर से वकील और मुवक्किल की बाइक गायब करने वाले गिरोह का कैंट पुलिस ने राजफाश किया है। सरगना समेत पांच लोगों को गिरफ्तार करते हुए चोरी की सात बाइक बरामद की गई है। 

loksabha election banner

चोरी की बाइक का नंबर प्लेट, इंजन व चेचिस नंबर बदल देते थे

रविवार शाम पुलिस लाइन सभागार में अभियुक्तों को मीडिया के सामने पेश किया गया। एसपी गंगापार एनके सिंह ने बताया कि बहरिया थाना क्षेत्र के सिकंदरा गांव निवासी आशीष कुमार मिश्रा गिरोह का सरगना है। वह उतरांव के शिवकुमार पटेल उर्फ गोलू के साथ बाइक चुराता था। इसके बाद प्रतापगढ़ के संग्रामगढ़ निवासी सौरभ कुमार सेन, उतरांव के मो. इसराइल उर्फ सोनू और थरवई बहमलपुर के अशोक कुमार पटेल की दुकानों पर पहुंचा देता था। तीनों मिस्त्री दुकान पर ही बाइक का नंबर प्लेट, इंजन व चेचिस नंबर बदल देते थे। फिर बाइक को मोडीफाई करके तीन से पांच हजार रुपये में भी बेच देते थे। 

सीसीटीवी फुटेज से एक  युवक की पहचान की गई

कुछ दिन पहले हाईकोर्ट के बाहर से एक के बाद एक कई बाइक चोरी हुई थी। इस पर चौकी प्रभारी हाईकोर्ट मनोज कुमार ने सीसीटीवी फुटेज खंगाला तो एक युवक की तस्वीर मिल गई। इसके बाद इंस्पेक्टर कैंट अरविंद गौतम ने एसआइ राजेश कुमार व बृजेश गौतम की टीम के साथ सरगना समेत सभी को दबोच लिया। एसपी गंगापार ने बताया कि आशीष पहले हाईकोर्ट के एक वकील का मुंशी था। नौकरी छोडऩे के बाद उसने चोरी शुरू की थी। 

बहरिया पुलिस के हत्थे चढ़ा लुटेरा 

दिनदहाड़े लूटपाट करने वाले अजय उर्फ रामू यादव को बहरिया पुलिस ने दबोच लिया है। उसके कब्जे से लूटी गई बाइक व नकदी भी बरामद हुई है। हालांकि उसका साथी संदीप व कुलदीप अभी फरार हैं। तीनों बहरिया थाना क्षेत्र के सातनपुर गांव के ही रहने वाले हैं। एसपी गंगापार ने बताया कि दो माह पहले फाफामऊ में बाइक लूटने के बाद अभियुक्त दूसरी घटना को अंजाम दे रहे थे। जल्द ही फरार बदमाशों को भी पकड़ लिया जाएगा। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.