प्रयागराज, जेएनएन। प्रयागराज जनपद में बहरिया थाना क्षेत्र  के सोनवर्षा गांव में बुधवार को एक सनसनीखेज वारदात हुई। पिता ने अपने तेरह साल के बेटे की डंडे से पीटकर हत्‍या कर दी। बेटे के हत्‍या की घटना से गांव में खलबली मच गई। सूचना पर बहरिया पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने आरोपित पिता को पकड कर पूछताछ कर रही है।

आरोपित पिता पुलिस हिरासत में

बहरिया इलाके के सोनवर्षा गांव उबैद का 13 वर्षीय बेटे फैजान था। बताया जा रहा है कि फैजान अक्‍सर घर से गायब हो जाता था। वह कई दिन बाद घर लौटता था। घरवाले पूछताछ करते तो वह विवाद करता था। बुधवार सुबह फैजान किसी बात पर पिता उबैद से कहासुनी करने लगा। इस बात से उबैद आग बबूला हो गया और डंडे से फैजान को पीटने लगा। सिर पर डंडे की चोट से फैजान लहूलुहान होकर जमीन पर गिर पडा और उसकी सांसे थम गई। बेटे की अचेत देखकर उबैद सहम गया। उसकी आंखों से आंसू निकल आए।

बोले इंस्‍पेक्‍टर, पिता-पुत्र के विवाद में घटना हुई

शोरगुल सुनकर आसपास के लोग भी आ गए। पिता के बेटे की पीटकर हत्‍या से गांव में खलबली मच गई। सूचना पर बहरिया पुलिस भी मौके पर पहुंची। पूछताछ के बाद पुलिस ने आरोपित पिता उबैद को हिरासत में ले लिया। इंस्पेक्टर बहरिया मनोज पाठक का कहना है कि पिता-पुत्र के विवाद में घटना हुई है। मामले की जा रही है।

गैस सिलेंडर में फटने से खलबली

मुट्ठीगंज थानाक्षेत्र के बलुआघाट मोहल्‍ले में बुधवार सुबह एक मकान में आग लग गई। धुआं उठते देख आसपास के लोग आ गए और आग बुझाने लगे। आग के चलते घर के अंदर रखा गैस सिलेंडर फट गया। हालांकि हादसे में सभी बाल बाल बच गए। बताया जाता है कि ओम प्रकाश के घर में आग लगी है। वह गैस सिलेंडर की सप्‍लाई करता है। सूचना पर फायर ब्रिगेड और पुलिस भी पहुंच गई। पुलिस आग बुझाने में जुटी है।

Posted By: Brijesh Srivastava

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस