Move to Jagran APP

Power cut : दो माह का बिल नहीं है जमा तो बत्‍ती होगी गुल Prayagraj News

तीन दिन में अगर भुगतान नहीं किया जाता तो कनेक्शन काट दिया जाएगा। मुख्य अभियंता ओपी यादव का कहना है कि दो माह का बिल बकाया होने पर कनेक्शन काटे जाएंगे।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Wed, 09 Sep 2020 10:32 PM (IST)Updated: Wed, 09 Sep 2020 10:32 PM (IST)
Power cut : दो माह का बिल नहीं है जमा तो बत्‍ती होगी गुल Prayagraj News
Power cut : दो माह का बिल नहीं है जमा तो बत्‍ती होगी गुल Prayagraj News

प्रयागराज,जेएनएन। अब दो माह का बिल न जमा करने पर बिजली सप्लाई कट जाएगी। चाहे 1000 रुपये का ही बकाया क्यों न हो। इसके लिए बिजली विभाग ने कमर कस ली है। बुधवार को 545 बकाएदारों के कनेक्शन काटे गए। साथ ही 135 बड़े बकाएदारों को नोटिस जारी करते हुए तीन दिन में भुगतान करने की मोहलत दी गई है।

loksabha election banner

दो दिन पहले प्रदेश के ऊर्जा मंत्री ने वीडियो कांफ्रेंसिंग में स्पष्ट निर्देश दिया था कि बकाएदारों के खिलाफ तीव्र गति से अभियान चलाया जाय। इसमें किसी प्रकार की रियायत न बरती जाए।

 135 बकाएदारों को नोटिस 

बुधवार को कल्याणी देवी उपकेंद्र के एसडीओ संजीव कुमार ने मीरापुर, गोल पार्क इलाके में 56 बकाएदारों के कनेक्शन कटवाए। रामबाग एसडीओ अतुल गौतम, फोर्ट रोड एसडीओ शुभम मिश्रा, एसडीओ टैगोर टाउन विजय तिवारी, करेली एसडीओ रामनरेश आदि ने अपने-अपने क्षेत्र में अभियान चलाकर बकाएदारों के कनेक्शन काटे। सुबह से शाम तक 545 बकाएदारों के कनेक्शन काटे गए। इन सभी पर दो माह का बिजली का बिल बाकी था। इसके अलावा पुराने 135 बकाएदारों को नोटिस भी जारी की गई। कहा गया कि तीन दिन में अगर भुगतान नहीं किया जाता तो कनेक्शन काट दिया जाएगा। मुख्य अभियंता ओपी यादव का कहना है कि दो माह का बिल बकाया होने पर कनेक्शन काटे जाएंगे।

बिजली चोरी में पकड़े गए 87 लोग

बिजली विभाग ने सुबह के समय बिजली चोरी रोकने के लिए अभियान चलाया। इस दौरान करैलाबाग, करेली, मीरापुर, गोलपार्क, बहादुरगंज, अल्लापुर, टैगोर टाउन में बिजली चोरी करते 87 लोगों को पकड़ा। इन सभी ने कटियामारी की थी। टीम ने इसकी वीडियो रिकाॢडंग की और इसके बाद जुर्माना लगाते हुए बिजली चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.