प्रयागराज, जेएनएन। धनुहा गांव में शनिवार दोपहर नशे में धुत युवक ने गालीगलौज का विरोध करने पर अपने बुजुर्ग पिता को लोहे के राड से मार डाला। कत्ल के बाद वह घर से भाग निकला। खबर फैली तो वहां भीड़ लग गई। एसएसपी समेत अन्य अफसर पहुंच गए। नामजद मुकदमा लिखकर पुलिस आरोपित को खोज रही है।

शराब पीकर गालीगलौज का पिता ने किया था विरोध

नैनी में धनुआ गांव निवासी 75 वर्षीय शिवधारी भारतीय के तीन पुत्रों में बड़े बेटे की दो साल पहले मौत हो चुकी है। दूसरे नंबर का पुत्र दारा भारतीय चाका ब्लाक के सामने फल का ठेला लगाता है। सबसे छोटा पुत्र सुभाष ठेले पर गन्ने का रस बेचता है। शराब का लती दारा अक्सर नशे में घर लौटकर सबसे झगड़ा और गालीगलौज करता रहा है। पूरी कमाई शराब में उड़ाने की वजह से उसकी पत्नी और तीन बच्चे भी परेशान रहते हैैं। शनिवार दोपहर भी करीब डेढ़ बजे वह नशे में घर पहुंचा और गाली गलौज करने लगा। पिता शिवधारी ने शांत होने के लिए कहा तो वह और भड़क गया। उसने गालियां देते हुए लोहे के राड से पिता के सिर पर दो-तीन वार कर दिए। चीख पुकार सुनकर परिवार के लोग उधर आए तो दारा कमरे से कपड़े लेकर बाहर निकल गया। कुछ देर तड़पने के बाद बुजुर्ग ने दम तोड़ दिया। बेटे द्वारा पिता के कत्ल की खबर फैली तो गांव वाले जुट गए।

आरोपित की तलाश में पुलिस दे रही दबिश

कुछ देर में नैनी पुलिस मौके पर पहुंची। एसएसपी सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज भी एसपी यमुनापार और सीओ के साथ आ गए। स्वजनों और पड़ोसियों से घटना की जानकारी लेकर पुलिस को जल्द गिरफ्तारी का निर्देश दिया। छोटे बेेटे सुभाष ने मुकदमा लिखाया है।

Posted By: Brijesh Srivastava

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस