Move to Jagran APP

ऐसा क्‍या हुआ कि बेटे ने कर दिया बुजुर्ग पिता का कत्‍ल Prayagraj News

करीब डेढ़ बजे वह नशे में घर पहुंचा और गाली गलौज करने लगा। पिता शिवधारी ने शांत होने के लिए कहा तो वह और भड़क गया। लोहे के राड से पिता के सिर पर दो-तीन वार कर दिया।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Sat, 15 Feb 2020 07:27 PM (IST)Updated: Sat, 15 Feb 2020 07:27 PM (IST)
ऐसा क्‍या हुआ कि बेटे ने कर दिया बुजुर्ग पिता का कत्‍ल Prayagraj News
ऐसा क्‍या हुआ कि बेटे ने कर दिया बुजुर्ग पिता का कत्‍ल Prayagraj News

प्रयागराज, जेएनएन। धनुहा गांव में शनिवार दोपहर नशे में धुत युवक ने गालीगलौज का विरोध करने पर अपने बुजुर्ग पिता को लोहे के राड से मार डाला। कत्ल के बाद वह घर से भाग निकला। खबर फैली तो वहां भीड़ लग गई। एसएसपी समेत अन्य अफसर पहुंच गए। नामजद मुकदमा लिखकर पुलिस आरोपित को खोज रही है।

loksabha election banner

शराब पीकर गालीगलौज का पिता ने किया था विरोध

नैनी में धनुआ गांव निवासी 75 वर्षीय शिवधारी भारतीय के तीन पुत्रों में बड़े बेटे की दो साल पहले मौत हो चुकी है। दूसरे नंबर का पुत्र दारा भारतीय चाका ब्लाक के सामने फल का ठेला लगाता है। सबसे छोटा पुत्र सुभाष ठेले पर गन्ने का रस बेचता है। शराब का लती दारा अक्सर नशे में घर लौटकर सबसे झगड़ा और गालीगलौज करता रहा है। पूरी कमाई शराब में उड़ाने की वजह से उसकी पत्नी और तीन बच्चे भी परेशान रहते हैैं। शनिवार दोपहर भी करीब डेढ़ बजे वह नशे में घर पहुंचा और गाली गलौज करने लगा। पिता शिवधारी ने शांत होने के लिए कहा तो वह और भड़क गया। उसने गालियां देते हुए लोहे के राड से पिता के सिर पर दो-तीन वार कर दिए। चीख पुकार सुनकर परिवार के लोग उधर आए तो दारा कमरे से कपड़े लेकर बाहर निकल गया। कुछ देर तड़पने के बाद बुजुर्ग ने दम तोड़ दिया। बेटे द्वारा पिता के कत्ल की खबर फैली तो गांव वाले जुट गए।

आरोपित की तलाश में पुलिस दे रही दबिश

कुछ देर में नैनी पुलिस मौके पर पहुंची। एसएसपी सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज भी एसपी यमुनापार और सीओ के साथ आ गए। स्वजनों और पड़ोसियों से घटना की जानकारी लेकर पुलिस को जल्द गिरफ्तारी का निर्देश दिया। छोटे बेेटे सुभाष ने मुकदमा लिखाया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.