प्रयागराज, जेएनएन। उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने पूर्ववर्ती सरकारों को घेरते हुए कहा कि भाजपा सरकार सिर्फ शिलान्यास ही नहीं काम भी करती है। वह बुधवार को पडोसी जनपद प्रतापगढ़ में बाबागंज विकासखंड के राजापुर बंधन गांव में थे। यहां वह पूर्वांचल विकास बोर्ड के उपाध्यक्ष अमरपाल मौर्य  के पैतृक आवास पर श्रीमद् भागवत कथा  के आयोजन में पहुंचे थे।

प्रदेश सरकार की उपलब्धियां गिनाई

इस दौरान उप मुख्‍यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने प्रदेश सरकार की योजनाओं की उपलब्धियां भी गिनाईं। उन्होंने कहा कि जब से उत्तर प्रदेश में भाजपा की सरकार बनी है, तब से  शिक्षा की गुणवत्ता पर विशेष ध्यान दिया गया है।  सरकार की  प्राथमिकता नकल विहीन परीक्षा कराने की है, जिससे हमारे प्रदेश से जो भी लोग बाहर जाएं, उन्हें उत्तर प्रदेश की शिक्षा की गुणवत्ता का पता चल सके। उन्होंने यहां पर आयोजित जनसभा को संबोधित करने से पहले 45 विकास कार्यों का शिलान्यास भी किया।

डिप्टी सीएम के दौरे को लेकर पर प्रशासन सतर्क 

महेशगंज थाना क्षेत्र के राजापुर निवासी भाजपा के प्रदेश मंत्री एवं दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री अमरपाल मौर्या के घर पर आयोजित श्रीमद्भागवत कथा में भाग लेने के लिए बुधवार को डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य को आने को लेकर प्रशासनिक अमला सतर्क रहा। उनके दौरे के एक दिन पहले ही मंगलवार को एसपी प्रतापगढ राजापुर गांव पहुंचे थे। एसपी ने वहां पर हेलीपैड और पार्किंग की व्यवस्था देखी। साथ ही मातहतों को सुरक्षा व्‍यवस्‍था को लेकर आवश्‍यक दिशा निर्देश दिए। एसडीएम राजन चौधरी व तहसीलदार राम जनम यादव महेशगंज थाना प्रभारी के साथ सुरक्षा समेत बिंदुओं पर बैठकर चर्चा की और रूपरेखा तैयार की। सुरक्षा को लेकर दिशा निर्देश दिए।

Posted By: Brijesh Srivastava

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस