प्रयागराज,जेएनएन। सलोरी में फोर लेन आरओबी निर्माण के लिए भूमि पूजन के दौरान सीएम ने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा। पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के बयान पर डिप्‍टी सीएम ने कहा कि अखिलेश यादव को देश के वैज्ञानिकों से माफ़ी मांगनी चाहिए। उनके द्वारा यह कहा जाना कि कोरोना वायरस के संक्रमण की वैक्सीन यह नहीं है बल्कि, भाजपा की वैक्सीन है। यह कहना गलत है।

2022 के चुनाव में जनता अखिलेश यादव को देगी भाजपा की वैक्‍सीन

डिप्‍टी सीएम केशव प्रसाद ने कहा कि भाजपा की भी वैक्सीन अखिलेश यादव को मिलेगी। वह वैक्‍सीन 2022 के चुनाव में उनको जनता देगी। उन्‍होंने कहा कि विपक्ष को कोरोना वायरस के संक्रमण जैसी गंभीर बीमारी के मुददे पर राजनीति नहीं करना चाहिए। साथ ही वैक्‍सीन को भाजपा की वैक्‍सीन बताना गलत है। इस दौरान केशव प्रसाद मौर्या ने हेता पट्टी के लिए गंगा में एक और पुल निर्माण करने की घोषणा की। मंच पर सांसद केशरी देवी पटेल, विधायक हर्ष वर्धन बाजपेई, विधायक फाफामऊ विक्रमाजीत, बारा विधायक अजय कुमार, दीपक पटेल, महानगर अध्यक्ष गणेश केसरवानी आदि मौजूद रहे। 

सलोरी में फोर लेन आरओबी के लिए डिप्टी सीएम ने किया भूमि पूजन

इससे पहले डिप्‍टी सीएम केशव प्रसाद ने सलोरी में फोर लेन आरओबी निर्माण के लिए भूमि पूजन किया। सलोरी में पहले दो लेन आरओबी का निर्माण होना था। एक दिन पूर्व ही डिप्टी सीएम ने फोर लेन बनाने की घोषणा की। वहीं इस आरओबी के निर्माण से दर्जनभर मोहल्‍लों के हजारों को लोगों को जाम से राहत मिलेगी। लंबे अर्से से क्षेत्र के लोग यहां पर आरओबी के निर्माण की मांग कर रहे थे।

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021