Move to Jagran APP

उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने लांच किया दैनिक जागरण का लोकल एप Prayagraj News

डिप्‍टी सीएम केशव ने कहा कि दैनिक जागरण का यह प्रयास सराहनीय है। कोई कहीं भी रहे अपने शहर की खबरें उसकी प्राथमिकता में रहती हैं। इस एप के माध्यम से शहर के लोगों के साथ कहीं भी बैठे प्रयागराज के लोगों को ताजी खबरें मिल जाएंगी।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Sat, 14 Nov 2020 03:00 PM (IST)Updated: Sat, 14 Nov 2020 04:38 PM (IST)
उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने लांच किया दैनिक जागरण का लोकल एप  Prayagraj News
दैनिक जागरण प्रयागराज के लोकल एप का प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव मौर्य ने शुभारंभ किया

प्रयागराज, जेएनएन। आपके शहर के तथ्यपरक और विश्वसनीय खबरें यथा शीघ्र आपके करीब होंगी। दैनिक जागरण प्रयागराज के लोकल एप का प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव मौर्य ने शुभारंभ किया। शनिवार को दैनिक जागरण कार्यालय में आयोजित कार्यक्रम के दौरान उन्होंने कहा कि इसके माध्यम से शहर की स्थानीय खबरों को विस्तार से पढ़ा जा सकता है।  

loksabha election banner

डिप्‍टी सीएम केशव ने कहा कि वर्तमान में सब कुछ डिजिटल हो गया है और इस युग में दैनिक जागरण का यह प्रयास सराहनीय है। कोई कहीं भी रहे, अपने शहर की खबरें उसकी प्राथमिकता में रहती हैं। इस एप के माध्यम से शहर के लोगों के साथ कहीं भी बैठे प्रयागराज के लोगों को ताजी खबरें मिल जाएंगी। आज दीपोत्सव है और यह सभी को अंधकार से प्रकाश की ओर ले जाता है। उसी तरह जागरण का यह एप भी खबरों की दुनिया में अपने पाठकों को लेकर जाएगा। खबरों से वंचित समाज के लिए यह बहुत उपयोगी सिद्ध होगा।

केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि जागरण का प्रयास होता है कि समाज की अच्छी से अच्छी खबर शीघ्र पाठकों तक पहुंचे। जागरण पर लोगों का बहुत भरोसा है, इसकी खबरें तथ्यपरक और भरोसेमंद होती हैं। चूंकि जागरण का नेटवर्क बहुत विशाल है, जिससे तत्काल और सटीक खबरें मिलती हैं। यहां रूट लेबल से ही खबरों पर काम होता है। सुझाव भी दिया कि एप में ताजा तरीन खबरों के मिलने से अखबार पढऩा कम न करेंं। अखबार में इससे आगे की खबर होगी। हाल में मौजूद सभी सहयोगियों और साथियों को दीपोत्सव की बधाई देते हुए उन्होंने एप के लिए दैनिक जागरण के पूरे परिवार को धन्यवाद दिया।

इससे पहले यूनिट हेड मनीष चतुर्वेदी ने पुष्‍प गुच्‍छ देकर स्‍वागत किया। दैनिक जागरण के संपादकीय प्रभारी राकेश पांडेय ने एप और उसके उद्देश्य के बारे में जानकारी दी। आउटपुट प्रभारी श्याम मिश्रा ने धन्यवाद ज्ञापित किया। कार्यक्रम में फाफामऊ विधायक विक्रमाजीत मौर्य, पूर्व विधायक दीपक पटेल, पूर्व विधायक गुरु प्रसाद मौर्य, पूर्व महानगर अध्यक्ष अवधेश चंद्र गुप्ता, भाजपा नेता सुबोध सिंह, मृत्युंजय तिवारी के अलावा शहर के गणमान्य लोग भी मौजूद रहे।

ऐसे पहुंचें एप तक

इस एप को आप किसी भी इंटरनेट ब्राउजर से मोबाइल की होम स्क्रीन पर सेव कर सकते हैं। इसके लिए आपको ब्राउजर में local.jagran.com टाइप करना होगा। विंडो खुलने के बाद अपना मोबाइल नंबर डालेंगे और फिर उस पर आया हुआ ओटीपी डालकर आगे बढ़ेंगे। प्रक्रिया पूरे होते ही आप्शन आएगा एड टू होम स्क्रीन। इसके बाद होम स्क्रीन पर सेव एप को खोलते ही शहर की खबरें आपकी स्क्रीन पर होंगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.