प्रयागराज, जागरण संवाददाता। पड़ोसी जनपद कौशांबी के सैनी कोतवाली क्षेत्र के कमासिन चौराहे के समीप नेशनन हाइवे पर ट्रक से कुचलकर स्कूल जा रहे साइकिल सवार छात्र की छात्र की मौत हो गई। घटना के बाद गुस्साए लोगों ने सड़क पर शव के पास जाम लगा दिया। इस वजह से करीब तीन घंटे तक यातायात ठप रहा। खबर पाकर पहुंची पुलिस ने लोगों को समझा-बुझाकर किसी तरह शांत कराया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर आवागमन शुरू कराया।

पहले टक्कर मारी, फिर रौंद दिया

सैनी इलाके में पहाड़पुर कोदन निवासी मोहम्मद खुशनूर का 14 वर्षीय बेटा मोहम्मद फैसल कक्षा आठवीं का छात्र था। गुरुवार की सुबह सात बजे वह साइकिल पर सैयदराजेपुर गांव स्थित स्कूल जा रहा था वह कमासिन चौराहे के समीप पहुंचा तभी सामने से आए तेज रफ्तार ट्रक ने उसकी साइकिल में जोरदार टक्कर मार दी। वह छिटक कर गिरा तो ट्रक का पहिया उसकी शरीर से गुजर गया। उसकी वहीं पर मौत हो गई। इस अनहोनी के बाद शव के पास जुटे लोगों ने सड़क पर वाहनों की आवाजाही रोक दी। इस वजह से एक घंटे से ज्यादा वक्त तक हाइवे पर आवागमन ठप रहा। दोनों ओर गाड़ियों की लंबी कतार लग गई। सैनी पुलिस ने आकर लोगो से बात की और कहा कि ट्रक चालक को गिरफ्तार किया जाएगा। इसके बाद रो-बिलख रहे परिवार के लोग वहां से हटे तो शव को पुलिस ने हटाया।

​​​​​कार की टक्कर से स्कूटी सवार की मौत

प्रयागराज : कीडगंज थाना क्षेत्र के परेड मैदान पर बुधवार रात बेकाबू कार की टक्कर से 35 वर्षीय मनीष पांडेय की मौत हो गई। पुलिस ने कार चालक गोपाल को पकड़कर उसकी कार को कब्जे में ले लिया। बताया जाता है कि मुट्ठीगंज के ऊंचामंडी मोहल्ला निवासी मनीष बुधवार रात किसी काम से दारागंज की ओर गया था। तभी परेड मैदान के बाद सामने से आई तेज रफ्तार कार ने स्कूटी में टक्कर मार दी। मनीष सड़क पर गिरकर गंभीर रूप से जख्मी हो गया। हादसे के बाद चालक ने एक और महिला को टक्कर मारी, जिससे वह चोटहिल हो गई। इंस्पेक्टर कीडगंज रमेश चौबे ने बताया कि कार चालक गोपाल दारागंज का निवासी है। वह अपने कुछ साथियों के साथ शराब पीकर गाड़ी चला रहा था। फिलहाल मृतक के घरवालों को सूचना दे दी गई है। तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

Edited By: Ankur Tripathi