Move to Jagran APP

मामा और भांजे पर घातक हमला, मामा कोमा में, जानिए क्या थी वजह, Prayagraj news

कीडगंज थाना क्षेत्र में कुछ युवकों ने अभिषेक केसरवानी और उसके मामा महेश पर हमला कर दिया। पिटाई से महेश कोमा में चला गया। पुलिस मुकदमा लिखकर जांच कर रही है। आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम छापेमारी कर रही है।

By Edited By: Published: Wed, 07 Oct 2020 10:55 PM (IST)Updated: Wed, 07 Oct 2020 10:55 PM (IST)
मामा और भांजे पर घातक हमला, मामा कोमा में, जानिए क्या थी वजह, Prayagraj news
पुलिस ने अंकित राजपूत और उसके तीन साथियों के खिलाफ रिपोर्ट लिखी है।

प्रयागराज, जेएनएन। कीडगंज थाना क्षेत्र में कुछ युवकों ने अभिषेक केसरवानी और उसके मामा महेश पर हमला कर दिया। पिटाई से महेश कोमा में चला गया। उसे स्वरूपरानी नेहरू अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कीडगंज थाने की पुलिस ने अंकित राजपूत और उसके तीन साथियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है।

loksabha election banner

पान विक्रेता हैं पीड़ित

करछना थाना क्षेत्र के खाईचुंडा गांव निवासी अभिषेक और उसका मामा कीडगंज में लेबर चौराहे के पास पान की गुमटी लगाते हैं। पुलिस के मुताबिक, कुछ युवक अक्सर अभिषेक की दुकान से पान, सिगरेट खरीदते थे। उधारी का पैसा ज्यादा हुआ तो मांगना शुरू किया। पैसा न मिलने पर अभिषेक ने कुछ दिन पहले एक युवक की बाइक अपने पास रखवा ली थी। अगले दिन पैसा देकर युवक बाइक उठा ले गया।

उधार पैसे लौटाए नहीं, बाइक गिरवी रखने पर कर दिया हमला

इससे नाराज युवक मंगलवार रात अपने साथियों के साथ दुकान पर पहुंचा और अभिषेक को पीटने लगे। चीख-पुकार सुन मामा महेश बचाने के लिए पहुंचा तो उस पर ईंट-पत्थर से हमला कर दिया। जख्मी होने पर हमलावर धमकी देते हुए भाग निकले। पिटाई से महेश को काफी चोटें आयीं। पुलिस दोनों को अस्पताल ले गई। अभिषेक की हालत ठीक हो गई, लेकिन महेश कोमा में है। पुलिस का दावा है कि जल्द ही अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

दारागंज में परिवार को पीटा

दारागंज थाना क्षेत्र के बक्शीखुर्द मुहल्ले में रहने वाले गोपीनाथ यादव, बेटे अनिल और पत्नी सन्नो पर कुछ लोगों ने हमला कर दिया। इससे तीनों जख्मी हो गए। घटना के बाद गोपीनाथ ने पड़ोसी राकेश यादव, सोनू, मोनू, पंकज के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.