Move to Jagran APP

Prayagraj News: अधिवक्‍ता को धांय-धांय मारी गोली, अस्‍पताल में भर्ती, जमीन के विवाद में वारदात

प्रयागराज के मऊआइमा में जमीनी विवाद में दो पक्षों में वर्षों से दुश्मनी है। एक पक्ष के कलामउद्दीन पुत्र निजामुद्दीन प्रयागराज शहर में ही रहकर इलाहाबाद हाई कोर्ट में वकालत करते हैं। तीन दिन पहले वह मुहर्रम मनाने गांव आए थे। आज उन्‍हें गोली मारकर जख्‍मी कर दिया गया।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Fri, 12 Aug 2022 01:12 PM (IST)Updated: Fri, 12 Aug 2022 01:12 PM (IST)
Prayagraj News: अधिवक्‍ता को धांय-धांय मारी गोली, अस्‍पताल में भर्ती, जमीन के विवाद में वारदात
प्रयागराज के मऊआइमा में भूमि विवाद को लेकर अधिवक्‍ता पर जानलेवा हमला हुआ। गोली लगने से वे जख्‍मी हैं।

प्रयागराज, जेएनएन। प्रयागराज जिले के गंगापार में शुक्रवार 12 अगस्‍त को वारदात हुई। मऊआइमा के तेजपुर गांव में वर्षों से चली आ रही पुरानी अदावत ने उग्र रूप धारण कर लिया। एक पक्ष के कुछ लोगों ने दूसरे पक्ष के एक अधिवक्ता को घेरकर तमंचे से फायर कर दिया। गोली अधिवक्‍ता के हाथ में लगने से वह जमीन पर गिर कर तड़पने लगे। गंभीर अवस्था में उन्‍हें सामुदायिक स्‍वास्‍थ्‍य केंद्र में इलाज के लिए भर्ती कराया गया।

loksabha election banner

मऊआइमा में वारदात : मऊआइमा के तेजपुर गांव में जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में वर्षों से दुश्मनी चली आ रही है। गांव के ही एक पक्ष के 35 वर्षीय कलामउद्दीन पुत्र निजामुद्दीन प्रयागराज शहर में ही रहकर इलाहाबाद हाइ कोर्ट में वकालत करते हैं। तीन दिन पहले वह मुहर्रम मनाने गांव आए हुए थे। शुक्रवार को सुबह गांव के मुन्नन के घर एक दावत समारोह में शामिल होने जा रहे थे कि रास्ते मे पहले से घात लगाए बैठे गांव के ही विपक्षी जैस अहमद व लल्लू आदि ने उन्हें घेर कर तमंचे से फायर कर दिए। गोली हाथ मे लगने से कलाम उद्दीन जमीन पर गिर कर तड़पने लगे।

एसआरएन अस्‍पताल में भर्ती : गोली चलने की आवाज सुनकर गांव में अफरा-तफरी मच गई। मामले की सूचना पर पहुंची पुलिस ने जमीन पर तड़प रहे अधिवक्ता को ग्रामीणों की मदद से गंभीर अवस्था मे सीएचसी मऊआइमा में एडमिट कराया। चिकित्सकों ने बताया कि हालत नाजुक होने के चलते उन्‍हें शहर के एसआरएन हास्पिटल के लिए रेफर किया जा रहा है।

बोले, मऊआइमा के इंस्‍पेक्‍टर : घटना के बाबत इंस्पेक्टर मऊआइमा सुरेश सिंह ने बताया कि घटना पुरानी रंजिश के चलते हुई है। आरोपितों की तलाश पुलिस कर रही है। तहरीर मिलने पर केस दर्ज होगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.