प्रयागराज, जेएनएन। प्रतापगढ़ जनपद में पंपिंग सेट के कमरे में एक युवक का शव फांसी के फंदे से लटकता मिला। बाघराय थाना क्षेत्र के भीखापुर कानेडीह गांव निवासी युवक के परिवार के सदस्‍यों ने हत्‍या की आशंका जताई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

अक्‍सर खेत में सो जाता था अभिषेक

बाघराय के भीखापुर निवासी रमेश बक्स सिंह का 23 वर्षीय पुत्र अभिषेक सिंह शनिवार की रात खेतों में जरी की सिंचाई करने पंपिंग सेट पर गया हुआ था। यह पंपिंग सेट घर से महज 200 मीटर दूर स्थित है। देर रात तक वह घर लौट कर नहीं आया तो स्वजनों ने सोचा कि वह पंप सेट पर ही सो गया होगा। क्योंकि अक्‍सर जब वह खेत की सिंचाई करने जाता था तो पंपिंग सेट पर ही रुक जाता था। 

सुबह प‍ंपिंग सेट पर स्‍वजन पहुंचे तो हुई जानकारी

रविवार की सुबह जब परिवार के लोग पंपिंग सेट पर गए तो देखा कि अभिषेक सिंह का शव कमरे में लगे चूल्हे में रस्सी के सहारे फांसी के फंदे से लटक रहा था। इसे देखते ही स्वजनों दिनों में खलबली मच गई। मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई। सूचना मिलने के बाद बाघराय एसओ अखिलेश कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और शव को फांसी के फंदे से नीचे उतारकर उसे थाने ले गए। 

पिता ने लगाया हत्‍या का आरोप

अभिषेक के पिता का आरोप है कि बेटे की हत्या कर शव को फांसी के फंदे से लटका दिया गया है। उधर एसओ अखिलेश कुमार का कहना है कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। युवक की मौत के कारणों की तलाश की जा रही है।