Move to Jagran APP

बैंक में रहे ग्राहकों की नौ मिनट तक अटकी रही जान

प्रतापगढ़ जनपद में बैंक डकैती के दौरान अंदर मौजूद ग्राहकों की नौ मिनट तक सांस अंटकी रही। वह इस दौरान बंधक बने रहे और दहशत के साए में रहे।

By JagranEdited By: Published: Sat, 15 Sep 2018 03:15 PM (IST)Updated: Sat, 15 Sep 2018 03:15 PM (IST)
बैंक में रहे ग्राहकों की नौ मिनट तक अटकी रही जान

इलाहाबाद : प्रतापगढ़ जनपद में बैंक के अंदर बंधक बनाए ग्राहकों की जान नौ मिनट तक अटकी रही। सामने पिस्टल ताने बदमाशों को देख हाथ उठाकर खड़े बदमाश हिले-डुले नहीं। बदमाशों ने कैशियर, फील्ड अफसर समेत तीन लोगों को पीटा। बाहर निकलने पर सामने से न हटने पर एक किशोर को गोली मारने की धमकी दिए। बदमाशों के जाने के बाद ग्राहकों की जान में जान आई।

loksabha election banner

बड़ौदा उत्तर प्रदेश ग्रामीण बैंक जगेसरगंज में शुक्रवार दोपहर 11.45 बजे नीले व काले रंग की अपाची से छह नकाबपोश बदमाश पहुंचे तो अंदर बैंक मैनेजर, फील्ड आफीसर, कैशियर समेत दो दर्जन ग्राहक बैठे थे। बदमाशों ने घुसते ही पहले सीसीटीवी कैमरा तोड़ा और फिर पिस्टल तानकर ग्राहकों से कहा कि सभी लोग हाथ उठाकर खड़े हो जाए। अगर कोई हिला-डुला तो गोली मार दी जाएगी। इसके बाद बदमाशों ने पिस्टल की बट से हमला करके कैशियर पंकज से स्ट्राग रूम की चाबी छीन लिया। बदमाशों को देखकर मैनेजर कमलेश यादव बाथरूम में घुस गए और अंदर से दरवाजा कर लिया। बदमाशों ने फील्ड आफीसर विभूति पाडेय, दैनिक कर्मचारी रंजीत को भी मारा-पीटा। पुलिस ने आस-पास रहे दुकानदारों से बदमाशों के हुलिया के बारे में पूछताछ किया।

---------------------

बदमाशों ने सिपाही को दी गोली मारने की धमकी

डकैती के बाद भागते समय रास्ते में मिले हंड्रेड डायल के सिपाहियों ने टोका तो बदमाशों ने उन्हें गोली मारने की धमकी दिया। इस पर सिपाही वहा से हट गए। बेखौफ बदमाशों ने दिनदहाड़े बैंक में डाका डाला और फिर धमकी देते व हवाई फायरिंग करते हुए कोहंड़ौर की ओर भागने लगे। बैंक से लगभग पाच सौ दूर स्थित जगेसरगंज रेलवे स्टेशन पर अंडरपास के नीचे बदमाशों के सामने हंड्रेड डायल के सिपाही आ गए। सिपाहियों ने नकाबपोश बदमाशों को रोककर यह पूछा कि कौन हो और क्यों मुंह बाधे हो। इतने में बदमाशों ने पिस्टल तानते हुए धमकी दिया कि रास्ते से हट जाओ नहीं तो गोली मार दूंगा। इस पर सिपाही रास्ते से हट गए। मौके पर बकरी चरा रहे ग्रामीणों ने यह जानकारी दी। अगर सिपाहियों ने कंट्रोल रूम को बताकर बदमाशों का पीछा किया तो कोहड़ौर व कंधई पुलिस के घेराबंदी करने पर बदमाश पकड़े जा सकते थे।

---

सुल्तानपुर के बदमाश से मिल रही कद-काठी

बैंक में डकैती की जानकारी मिलने पर सुल्तानपुर के सीओ विजयमल सिंह यादव जगेसरगंज पहुंचे। एसपी देव रंजन वर्मा, एएसपी पूर्वी पूणर्ेंदु सिंह ने बैंक के सीसीटीवी फुटेज को चेक किया। सीओ विजयमल सुल्तानपुर में बैंक लूटने वाले बदमाशों का सीसीटीवी फुटेज लेकर आए थे। दोनों सीसीटीवी फुटेज देखने के बाद उन्होंने कहा कि एक बदमाश की कद काठी उनके यहा लूट करने वाले बदमाश से मिल रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.