Move to Jagran APP

क्राइम ब्रांच ने वाहन चोरों के गिरोह के तीन सदस्‍यों को गिरफ्तार किया, तीन फरार Prayagraj News

क्राइम ब्रांच के याकूब अहमद को मंगलवार की रात में मुखबिर से सूचना मिली कि चोरी के वाहनों को सैदाबाद के गैरेज में खोला जा रहा है। तीन को पकड़ा गया जबकि तीन फरार हो गए।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Wed, 08 Jan 2020 05:45 PM (IST)Updated: Thu, 09 Jan 2020 08:57 AM (IST)
क्राइम ब्रांच ने वाहन चोरों के गिरोह के तीन सदस्‍यों को गिरफ्तार किया, तीन फरार Prayagraj News

प्रयागराज, जेएनएन। क्राइम ब्रांच और कीडगंज पुलिस ने वाहन चोरी करने वाले गिरोह के तीन सदस्‍यों को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तारी सैदाबाद के एक गैरेज से की गई। गैरेज में चोरी के वाहनों के पार्ट्स खोले जा रहे थे। हालांकि पुलिस की छापेमारी के दौरान तीन आरोपित फरार हो गए, जिनकी तलाश की जा रही है। मौके से वाहनों के पार्ट्स को पुलिस ने जब्‍त कर लिया।

loksabha election banner

चोरी के वाहनों को सैदाबाद के गैरेज में खोला जा रहा था

क्राइम ब्रांच के याकूब अहमद को मंगलवार की रात में मुखबिर से सूचना मिली कि चोरी के वाहनों को सैदाबाद के गैरेज में खोला जा रहा है। इस पर क्राइम ब्रांच के उपनिरीक्षक श्रवण कुमार निगम ने याकूब अहमद, मनीष सिंह, पुष्पेंद्र और कीडगंज पुलिस के साथ सैदाबाद के जनता गैराज में छापेपारी की। जब पुलिस वहां पहुंची तो चोरी की बोलेरो गाड़ियां खोली जा रही थीं। वहां मौजूद अशफाक निवासी भोपतपुर थरवई, विकास गुप्ता निवासी कृष्णानगर कीडगंज और जीतेंद्र पाल निवासी कोखराज कौशांबी को क्राइम ब्रांच और पुलिस ने पकड़ लिया।

तीन मौके से हुए फरार, पुलिस कर रही तलाश

हालांकि मौके से कीडगंज निवासी सरगना कौशल गुप्ता, प्रतापगढ़ का अली और जौनपुर का इरफान मौके से भाग गए। पुलिस ने पांच बोलेरो, चार इंजन, तीन चेसिस बरामद की। पुलिस के अनुसार इनमें एक बोलेरो 29 दिसंबर की रात कीडगंज में बैरहना रेलवे क्रॉसिंग से चोरी की गई थी। बोलेरो हरिद्वार से आए एक महंत की थी। पुलिस ने बताया कि इस गिरोह का सरगना कौशल गुप्ता है। वही गाड़ियां कहां से कब चुराना है और किसे बेचना है, तय करता है। इरफान और अशफाक चोरी की गाड़ियों के पार्ट्स खोलकर अदला-बदली करते थे। इसके बाद चोरी की गाड़ियां बेच दी जाती थीं। सरगना समेत फरार तीन वाहन चोरों की तलाश की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.