प्रयागराज,जेएनएन।  कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों का इलाज बेहतर हो इसलिए शुक्रवार को डीएम भानुचंद्र गोस्वामी ने मेडिकल कालेज के सभागार में डाक्टरों और स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों के साथ बैठक की। उन्होंने कहा कि हर मरीज की सीसीटीवी से निगरानी और उनका अपडेट उनके स्वजन को भी बताते रहें। कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों के इलाज में किसी भी तरह की लापरवाही नहीं होनी चाहिए। सभी चिकित्सक पूरी जिम्मेदारी के साथ काम करें।

अस्‍पताल में भर्ती संक्रमित मरीजों का डाटा संरक्षित रखें

बैठक में डीएम ने कहा कि कोरोना के भर्ती मरीजों का डाटा संरक्षित रखे। हर मरीज की देखभाल बेहतर ढंग से की जाए। उन्होंने हेल्प डेस्क से हर मरीज की सीसीटीवी कैमरे की मदद से निगरानी हो और उनके हालत की रिपोर्ट स्वजनों को भी दी जाए। मरीजों की बेहतर ढंग से काउंसलिंग की जाए।

मरीजों का तत्‍काल सीटी स्‍कैन और एक्‍सरे जरूर कराएं

जिलाधिकारी भानु चंद्र गोस्वामी ने कहा कि जो भी मरीज आ रहे है, उनका तत्काल सीटी स्कैन और एक्सरे जरूर कराएं। आवश्यकतानुसार नई एक्सरे मशीन भी खरीदने को कहा।

कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों के इलाज में न बिल्‍कुल भी लापरवाही

जिलाधिकारी भानु चंद्र गोस्वामी ने कहा कि  कोरोना मरीजों के इलाज में लापरवाही न बरती जाए। कहा कि आइसोलेशन से कितने मरीज आइसीयू वार्ड में शिफ्ट किये गए है, उनकी मानीटरिंग की जाए। बैठक में मेडिकल कालेज के प्राचार्य एसपी सिंह व अन्य थे।