प्रयागराज : विधानसभा चुनाव में तीन राज्यों में कांग्रेस को मिली सफलता पर बुधवार को यहां कांग्रेस के अजेयगढ़ रामपुरखास में पार्टी कार्यकर्ता जश्न में डूबे दिखे। विधानसभा चुनाव परिणामों में छत्तीसगढ़, मध्यप्रदेश एवं राजस्थान में पार्टी की शानदार जीत पर कार्यकर्ताओं का उत्साह बढ़ गया।

प्रतापगढ़ जनपद के लालगंज स्थित इंदिरा चौक पर इकट्ठा हुए कार्यकर्ताओं ने पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर जीत की खुशी का इजहार किया। इसके बाद कार्यकर्ताओं ने विधायक आराधना मिश्रा मोना के कैंप कार्यालय पर इकट्ठा होकर पटाखे छोड़े और एक दूसरे का मुंह मीठा कराया। पूर्व सांसद प्रमोद तिवारी के मीडिया प्रभारी ज्ञान प्रकाश शुक्ल ने कहा कि पार्टी हाईकमान के निर्देश पर प्रमोद तिवारी ने इन राज्यों में पार्टी द्वारा दी गई अपनी भूमिका बखूबी निभाई। अन्य कार्यकर्ताओं ने भी कांग्रेस के स्टार प्रचारक रहे वरिष्ठ नेता प्रमोद तिवारी के नेतृत्व को सराहा।

राहुल गांधी, सोनिया गांधी के साथ प्रमोद तिवारी व मोना मिश्रा के नारे लगाते हुए कार्यकर्ताओं ने इस जीत को भाजपा की नाकामी तथा राहुल गांधी के नेतृत्व मे कांग्रेस के विकास तथा देश में अमन के पैगाम की जीत बताया। इस मौके पर ब्लाक कांग्रेस अध्यक्ष केडी मिश्र, मीडिया प्रभारी ज्ञान प्रकाश शुक्ल, नगर पंचायत प्रतिनिधि संतोष द्विवेदी, ब्लाक प्रमुख सुरेंद्र ¨सह ददन, पप्पू तिवारी, बृजेश द्विवेदी, इं. सुनील पांडेय, शैलेंद्र मिश्र, अजय शुक्ल गुडडू, रमाशंकर तिवारी, देवानंद मिश्र, कौशलेश ¨सह, त्रिभु तिवारी, छोटे लाल सरोज, प्रीतेंद्र ओझा, संजय द्विवेदी, राजेश वि‌र्श्वकर्मा, मुरलीधर तिवारी, शास्त्री सौरभ त्रिपाठी, हृदय नारायण मिश्र, सुधीर तिवारी, अंशुमान तिवारी, सत्येन्द्र ¨सह, शिवम पांडेय आदि मौजूद रहे। इसी तरह कौशांबी और प्रयागराज में भी कांग्रेसियों ने जश्न मनाया।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस