प्रयागराज, जेएनएन। कांग्रेस महासचिव व पूर्वी उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा का प्रयागराज दौरा स्थगित हो गया है। वह फिलहाल अभी प्रयागराज नहीं आएंगी। वरिष्ठ कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी ने बताया कि प्रियंका का प्रयागराज आने का कोई कार्यक्रम नहीं है। उन्हें इसके बारे में अब तक कोई जानकारी भी नहीं है।

जिला कांग्रेस कमेटी की ओर से अब तक यह जानकारी दी गई थी कि प्रियंका का आने का कार्यक्रम प्रस्तावित है। वह यहां लोकसभा चुनाव 2019 के परिणाम आने के बाद समीक्षा करने वाली थीं। इसके लिए उन्होंने पूर्वी उत्तर प्रदेश के 40 जिलाध्यक्षों के साथ पार्टी के लोकसभा प्रत्याशियों को भी प्रयागराज बुलाया था।

लोकसभा चुनाव 2019 में पूर्वी उत्तर प्रदेश की कमान संभालने वाली कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव एवं पूर्वी उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका वाड्रा शुक्रवार को देर शाम प्रयागराज आने का कार्यक्रम था। उन्हें आठ जून की सुबह जिला कांग्रेस कमेटी दफ्तर में पूर्वी उत्तर प्रदेश के 40 लोकसभा क्षेत्र के प्रत्याशियों के साथ हार पर मंथन करना था। इस दौरान पूर्वी उत्तर प्रदेश के सभी जिलाध्यक्षों को भी बुलाया गया था।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Umesh Tiwari

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस