प्रयागराज, जेएनएन। भाजपा के प्रदेश कार्यसमिति के सदस्य एवं पूर्व जिला अध्यक्ष जनार्दन प्रसाद मिश्र (76) का दिल्ली में एक निजी अस्पताल में इलाज के दौरान निधन हो गया। उनका अंतिम संस्कार शनिवार को झूंसी स्थित छतनाग गंगा घाट पर किया गया। श्रद्धांजलि अर्पित करने के लिए कई विशिष्टजनों के साथ ही भाजपा के तमाम पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद रहे।

सहसों के उमरीमय टटिहरा गांव में जुटी भीड़

पूर्व जिलाध्यक्ष जनार्दन प्रसाद मिश्र के निधन की सूचना मिलने पर शुक्रवार से उनके फूलपुर स्थित सहसों में उमरीमय टटिहरा स्थित निवास पर लोगों की भीड़ शोक संवेदना को जुटने लगी थी। क्षेत्रीय विधायक प्रवीण पटेल पहुंचे और परिजनों को सांत्वना दी। इसी क्रम में भाजपा गंगा पार जिला अध्यक्ष कन्हैयालाल पांडे, भाजयुमो के जिला अध्यक्ष अनिरुद्ध सिंह पटेल, जिला उपाध्यक्ष वीरेंद्र बहादुर ङ्क्षसह ने भी उनके आवास पर पहुंचकर शोक संवेदना व्यक्त की।

पूर्व राज्‍यपाल व कैबिनेट मंत्री ने किया नमन

भाजपा के प्रदेश कार्यसमिति के सदस्य एवं पूर्व जिला अध्यक्ष जनार्दन प्रसाद मिश्र का अंतिम संस्कार छतनाग घाट पर शनिवार को किया गया। अंतिम यात्रा में सैकड़ों की भीड़ मौजूद रही। फूलपुर स्थित सहसों में उमरीमय टटिहरा स्थित निवास से उनकी शवयात्रा निकाली गई। वाहन से उसे छतनाग गंगा घाट पर लाया गया। यहां वैदिक कर्मकांड के अनुसार अंतिम संस्कार किया गया। इस दौरान श्रद्धांजलि अर्पित करने के लिए लोगों की भीड़ जुटी। छतनाग घाट पर भाजपा नेता को नमन करने के लिए पश्चिम बंगाल के पूर्व राज्यपाल केशरीनाथ त्रिपाठी, प्रदेश के कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह, पूर्व उच्च शिक्षा मंत्री नरेंद्र कुमार सिंह गौर आदि गणमान्य लोग मौजूद रहे। वहीं काफी संख्या में भाजपा पदाधिकारी और कार्यकर्ता भी मौजूद रहे।

 

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस