Move to Jagran APP

विदेश में नौकरी के नाम पर ठगी, लाखों रुपये हड़प धमकी दे रहा जालसाज, लिखा गया कौशांबी में मुकदमा

एक युवक को शातिर ने सऊदी अरब में नौकरी दिलाने के नाम पर दो लाख 30 हजार रुपये ठग लिए। मामले में कौशांबी जनपद में पुलिस ने आरोपित युवक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की। कोर्ट के आदेश पर शुक्रवार को कार्रवाई करते हुए पुलिस ने जांच शुरू कर दी।

By Ankur TripathiEdited By: Published: Sat, 19 Feb 2022 05:21 PM (IST)Updated: Sat, 19 Feb 2022 05:21 PM (IST)
विदेश में नौकरी के नाम पर ठगी, लाखों रुपये हड़प धमकी दे रहा जालसाज, लिखा गया कौशांबी में मुकदमा
कोर्ट के आदेश पर आरोपित के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है पुलिस ने

प्रयागराज, जेएनएन। पड़ोसी जनपद कौशांबी में पइंसा क्षेत्र के कैमा गांव में एक युवक को शातिर ने सऊदी अरब में नौकरी दिलाने के नाम पर दो लाख 30 हजार रुपये ठग लिए। इस मामले में कौशांबी जनपद में पुलिस ने आरोपित युवक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की। कोर्ट के आदेश पर शुक्रवार को कार्रवाई करते हुए पुलिस ने जांच शुरू कर दी। पुलिस का कहना है कि तहकीकात में सामने आए तथ्यों के आधार पर कार्रवाई होगी।

loksabha election banner

दो  साल बाद भी नहीं भेजा सऊदी अरब, पैसे मांगने पर देने लगा धमकी

कैमा निवासी महराजदीन खेती कर परिवार का भरण पोषण करते हैं। उन्होंने बताया कि गांव के ही शिव विजय सिंह उर्फ राजू ने उनके बेटे मुकेश को सऊदी अरब में नौकरी दिलाने का झांसा दिया और साल भर पहले दो लाख 30 हजार रुपये ले लिया। काफी समय बीत जाने के बाद भी जब पासपोर्ट व वीजा नहीं मिला तो उन्होंने राजू से रुपये वापस मांगे। पहले तो वह टालमटोल करता रहा। इसके बाद उसने रुपये देने से साफ इन्कार कर दिया। इस पर उन्होंने थाने के अलावा उच्चाधिकारियों के पास शिकायत की लेकिन कार्रवाई नहीं हुई। लिहाजा, पीड़ित ने अदालत का सहारा लिया। कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने राजू के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.