Move to Jagran APP

कई को मिली थानेदारी, कुछ की छिन गई कुर्सी Prayagraj News

इंस्पेक्टर संजय सिंह को डायल 112 और गंगा प्रसाद को डीसीआरबी का प्रभारी जबकि नीरज बालिया को अतिरिक्त प्रभारी निरीक्षक कैंट के पर पर तैनात किया गया है।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Fri, 24 Jul 2020 07:21 PM (IST)Updated: Fri, 24 Jul 2020 07:21 PM (IST)
कई को मिली थानेदारी, कुछ की छिन गई कुर्सी Prayagraj News
कई को मिली थानेदारी, कुछ की छिन गई कुर्सी Prayagraj News

प्रयागराज,जेएनएन।  एसएसपी अभिषेक दीक्षित ने जिले में कानून-व्यवस्था को और बेहतर बनाने के लिए 37 इंस्पेक्टर व दारोगा के कार्यक्षेत्र को बदल दिया। अलग-अलग कारणों से कुछ को थानेदार के पद से हटा दिया गया है। वहीं, अतिरिक्त प्रभारी निरीक्षक रहते हुए बेहतर काम करने वालों को उसी थाने का प्रभारी बनाया गया है।

loksabha election banner

दीपेंद्र सिंह को कोतवाली का प्रभार, अनुपर्म शर्मा कीडगंज थाना प्रभारी बने

इंस्पेक्टर जयचंद्र शर्मा को शाहगंज, चंद्रभान सिंह को औद्योगिक, तारकेश्वर राय को होलागढ़, नरेंद्र सिंह को झूंसी, दीपेंद्र सिंह को कोतवाली, राजकिशोर को नैनी, अरुण चतुर्वेदी को धूमनगंज, शमशेर बहादुर को हंडिया, इफ़तेखार अहमद को मुटठीगंज, भरत कुमार को सरायममरेज, अनिल सिंह को थरवई और अंजनी श्रीवास्तव को करेली थाने का प्रभारी बनाया गया है। इंस्पेक्टर अनुपम शर्मा को कीडगंज, सुरेंद्र पांडेय को मांडा, सुरेंद्र वर्मा को करछना, बच्चे लाल प्रसाद को बहरिया, अवन कुमार दीक्षित को कर्नलगंज थाने का प्रभारी नियुक्त किया गया है। इंस्पेक्टर संजय सिंह को डायल 112 और गंगा प्रसाद को डीसीआरबी का प्रभारी जबकि नीरज बालिया को अतिरिक्त प्रभारी निरीक्षक कैंट के पर पर तैनात किया गया है।

प्रवीण सिंह और संतोष सिंह को थानाध्‍यक्ष पद से हटाकर लाइन भेजे गए

दारोगा चंद्रभूषण मौर्या को शंकरगढ़, अमित राय को लालापुर, राजेश उपाध्याय को उतरांव, भुवनेश चौबे को घूरपुर, उमेश सिंह को कौंधियारा थाने का थानाध्यक्ष नियुक्त किया गया है। दारोगा सुनील सिंह को एसएसआइ करेली, अनुराग शर्मा को एसएसआइ धूमनगंज के पद पर तैनाती मिली है। इसके अलावा इंस्पेक्टर विनीत सिंह को खुल्दाबाद, धाकेश्वर सिंह को दारागंज, संदीप मिश्रा को अतरसुइया, संजय द्विवेदी को सरायइनायत, महेश सिंह को शिवकुटी थाने के पद पर पूर्ण रूप से प्रभारी निरीक्षक बनाया गया है। अभी तक अतिरिक्त प्रभारी निरीक्षक के पद पर तैनात थे। इंस्पेक्टर सुनील सिंह व दारोगा वेद पांडेय को थाने से हटा दिया गया है। दारोगा प्रवीण सिंह और संतोष सिंह को भी थानाध्यक्ष के पद से हटाकर विवेचना सेल क्राइम ब्रांच में भेजा गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.