Move to Jagran APP

अगवा करके विवाहिता से दुष्कर्म का मुकदमा हुआ दर्ज Prayagraj News

इस मामले में पीडि़ता के पिता ने 17 फरवरी को डीएम को प्रार्थना पत्र देकर फरियाद की थी। अब पुलिस ने संदीप और उसके दो अन्य साथियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Tue, 10 Mar 2020 04:54 PM (IST)Updated: Tue, 10 Mar 2020 04:54 PM (IST)
अगवा करके विवाहिता से दुष्कर्म का मुकदमा हुआ दर्ज Prayagraj News
अगवा करके विवाहिता से दुष्कर्म का मुकदमा हुआ दर्ज Prayagraj News

प्रयागराज, जेएनएन । पडोसी जनपद प्रतापगढ के स्थानीय कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की विवाहिता का महीने भर पहले अपहरण करके दुष्कर्म की घटना पर पुलिस ने एक नामजद सहित तीन पर मुकदमा दर्ज किया गया। तहरीर देने के 20 दिन बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया।

loksabha election banner

दुष्‍कर्म पीडिता के पिता ने पुलिस को दी तहरीर

दुष्कर्म पीडि़ता के पिता ने पुलिस को दी गई तहरीर में कहा है कि उसकी पुत्री लखनऊ में किराए के मकान में रहकर एक ब्यूटी पार्लर में काम करती है। वहां रहने के दौरान उसकी संदीप उपाध्याय नामक युवक से फोन पर बातचीत होने लगी। एक जनवरी को उनकी बेटी के कमरे पर संदीप पहुंचा और शादी करने की बात कही। इस पर उसने ने बताया कि वह विवाहित है और उसे सात साल का एक बेटा भी है। इसके बाद भी संदीप शादी का दबाव बनाने लगा। 12 जनवरी को उनकी बेटी लखनऊ से यहां घर आई और उन्हें पूरे मामले की जानकारी दी।

इसके बाद उनकी बेटी 21 जनवरी को लखनऊ के लिए घर से निकली और लालगंज में बस का इंतजार करने लगी। आरोप है कि तभी संदीप दो अन्य साथियों के साथ लालगंज पहुंचा और जबरन उनकी बेटी को अपनी गाड़ी में बैठा लिया और उसे लखनऊ स्थित अपने कमरे पर ले गया। वहां  दुष्कर्म किया।

पीडिता के पिता ने डीएम से की मामले की शिकायत, पुलिस केस दर्ज कर आरोपितों की तलाश में लगी

इस मामले में पीडि़ता के पिता ने 17 फरवरी को डीएम को प्रार्थना पत्र देकर फरियाद की थी। अब पुलिस ने संदीप और उसके दो अन्य साथियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस का कहना है कि पीडित के पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपितों की तलाश में दबिश दी जा रही है।  पुलिस टीम आरोपितों की तलाश में लगातार छापेमारी कर रही है। जल्‍द ही पकड लिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.