Move to Jagran APP

पेट्रोल पंप कर्मी को गोली मारने में आरपीएफ जवान सहित तीन नामजद Prayagraj News

पिछले दिनों पेट्रोल पंप कर्मी को गोली मारकर जख्‍मी कर दिया गया था। पुलिस ने इस मामले में तीन के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। इनमें एक आरोपित आरपीएफ जवान भी है।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Wed, 31 Jul 2019 10:44 AM (IST)Updated: Wed, 31 Jul 2019 10:44 AM (IST)
पेट्रोल पंप कर्मी को गोली मारने में आरपीएफ जवान सहित तीन नामजद Prayagraj News

प्रयागराज, जेएनएन। ड्यूटी से छूटने के बाद घर जाते वक्त सोमवार को पेट्रोल पंप कर्मी की रास्ते में गोली मारकर जान लेने की कोशिश की गई थी। मामले में गांव के ही एक आरपीएफ जवान सहित तीन लोगों के विरुद्ध हत्या के प्रयास व अन्य धाराओं में मुकदमा पंजीकृत किया गया है। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है जबकि घायल पेट्रोल पंप कर्मी की हालत अब खतरे से बाहर बताई जा रही है।

loksabha election banner

कैसे वारदात को दिया गया था अंजाम

मऊआइमा थाना क्षेत्र के सराय ख्वाजा उर्फ शीतलपुर गांव निवासी कन्हैयालाल पुत्र दयाराम यादव ब्लॉक बाजार स्थित सदर ऑटो सेल्स में कार्य करता है। सोमवार की शाम ड्यूटी से छूटने के बाद साइकिल से घर जा रहा था। रास्ते में कपूरी तारा गांव के समीप सुनसान जगह पर बाइक सवार दो युवकों ने रोककर उस पर तमंचे से फायर कर दिया। गोली कनपटी पर लगने से वह गंभीर रूप से जख्मी होकर जमीन पर गिरकर तड़पने लगा। गोली की आवाज सुनकर जब आसपास के लोग मौके पर पहुंचे तो आरोपी बदमाश मौके से भाग निकले।

मामले में घायल के भाई ने केस दर्ज कराया था

सूचना पर पहुंची मऊआइमा पुलिस घायल पेट्रोल पंप कर्मी कन्हैयालाल को मऊआइमा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर इलाज के लिए लेकर पहुंची। हालत नाजुक होने के चलते चिकित्सकों ने तेज बहादुर सप्रू अस्पताल रेफर कर दिया। देर रात पीडि़त पेट्रोल पंप कर्मी के छोटे भाई राजेश कुमार यादव ने बताया कि जमीन के विवाद में गांव के ही कतिपय लोगों ने पिछले दिनों कन्हैयालाल को जान से मारने की धमकी दी थी। पुलिस ने राजेश कुमार की तहरीर पर गांव के ही राहुल यादव पुत्र गौतम लाल यादव वह मनोज यादव पुत्र राम अभिलाष यादव के विरुद्ध जान से मारने की कोशिश व गांव के ही रामदेव यादव पुत्र लुथई यादव के विरुद्ध षडयंत्र रचने का आरोप लगाते हुए केस दर्ज किया।

आरोपित राहुल रेलवे प्रोटेक्शन फोर्स का जवान है

बताया जाता है कि राहुल यादव रेलवे प्रोटेक्शन फोर्स का जवान है तथा वर्तमान में महाराष्ट्र के पुणे रेलवे स्टेशन पर तैनात है। मामले में प्रभारी निरीक्षक राजकिशोर ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश में संभावित स्थानों पर दबिश दी जा रही है।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.