प्रयागराज, जेएनएन। हंडिया कस्बा के सराफा मंडी में गुरुवार की रात बिजली करंट से सराफा व्‍यवसायी की मौत हो गई। दुकान बंद करते समय सराफा व्‍यवसायी करंट की चपेट में आ गए थे। पुलिस ने शव को कब्‍जे में ले लिया। शुक्रवार को शोक में सराफा मंडी की दुकानें बंद रहीं। व्‍यवसासियों ने शोक संवेदना व्‍यक्‍त की।

दुकान का शटर बंद करते समय हुआ हादसा

हंडिया कस्‍बे के वार्ड नंबर नौ निवासी राजकुमार 31 पुत्र अच्‍छे सेठ सराफा व्‍यवसायी थे। उन्‍होंने सराफा मंडी में सराफा की दुकान खोली थी। गुरुवार की रात में वह दुकान बंद कर घर जाने की तैयारी कर रहे थे। अभी वह दुकान का शटर बंद कर रहे थे। इसी दौरान शटर में करंट आने से वह चपेट में आ गए। उनकी चीख सुनकर आसपास के लोग वहां पहुंचे और किसी प्रकार करंट की जद से उन्‍हें दूर किया। सूचना पर परिवार के लोग भी पहुंचे। तत्‍काल उन्‍हें अस्‍पताल ले जाया गया, जहां चिकित्‍सकों ने मृत घोषित कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्‍जे में ले लिया।

बिलख रहे परिजनों को ढांढस बंधा रहे लोग

अचानक हुई मौत से राजकुमार के परिजन सदमे में हैं। परिजन बिलख रहे हैं और उन्‍हें ढांढस बंधाने के लिए रिश्‍तेदार और आसपास के लोगों की भीड़ है। उधर राजकुमार की मौत से सराफा कारोबारियों में भी शोक की लहर है। सुबह सराफा की दुकानें नहीं खुली। वहीं जिसे जब पता चला परिवार के शोक संतप्‍त लोगों को सांत्‍वना देने पहुंचे।

दो बाइकों की टक्‍कर में एक की मौत, एक जख्‍मी

नवाबगंज थाना क्षेत्र के संमाई गांव के सामने गुरुवार को दो बाइकों में आमने-सामने की टक्‍कर हो गई थी। इसमें दोनों बाइकों के सवार जख्‍मी हो गए थे। आसपास के जुटे लोग उन्‍हें अस्‍पताल में भर्ती कराया था। इलाज के दौरान अस्‍पताल में एक बाइक सवार रूपनाथ तिवारी 65 की शुक्रवार दोपहर मौत हो गई।

Posted By: Brijesh Srivastava

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस