प्रयागराज, जेएनएन। पड़ोसी जनपद प्रतापगढ़ में मामूली विवाद में छोटे भाई ने बड़े भाई को इतना मारा कि वह लहूलुहान हो गया। आरोपित भाई ने ही उसे अस्‍पताल पहुंचाया, जहां उसकी मौत हो गई। वारदात कोहड़ौर थाना क्षेत्र के फूलपुर शाहपुर गांव की है। इस मामले में पुलिस को तहरीर पिता ने अपने बेटे के खिलाफ दी है। पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपित को हिरासत में ले लिया।

आरोपित भाई ने ही अस्‍पताल भी पहुंचाया

फूलपुर शाहपुर गांव लहुरी वर्मा अपने दो बेटों के साथ रहते हैं। किसी बात को लेकर बुधवार की रात में लहुरी वर्मा के बड़े पुत्र रामचंद्र वर्मा (35) का छोटे भाई किशन कुमार से विवाद हो गया। बात बढ़ी तो आक्रोशित किशन कुमार ने रामचंद्र की जमकर पिटाई कर दी। इसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया। किशन कुमार रामचंद्र को लेकर सीएचएस कोहड़ौर गया। वहां हालत गंभीर देख उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया था।

इलाज के दौरान जिला अस्‍पताल में रामचंद्र की हुई मौत

जिला अस्‍पताल में इलाज के दौरान गुरुवार की सुबह रामचंद्र वर्मा की सांसें थम गईं। मौत की जानकारी मिलने पर परिवार के लोग गमगीन हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्‍जे में लेकर अंत्‍य परीक्षण के लिए भेज दिया। इस संबंध में लहुरी वर्मा ने अपने बेटे किशन कुमार के खिलाफ थाने में तहरीर दी। पुलिस ने केस दर्ज कर किशन कुमार को हिरासत में ले लिया है।

फांसी के फंदे से लटकता मिला युवक का शव

प्रतापगढ़ जिले में सांगीपुर थाना क्षेत्र के थरिया गांव निवासी राजू पाल (30) पुत्र राम बहादुर पाल का शव सुबह करीब घर के समीप पेड़ की डाल से फांसी के फंदे पर लटकता मिला। कुछ ही देर में वहां लोगों की भीड़ जुट गई। परिवार के लोग भी बिलखने लगे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर परिवार के सदस्‍यों के साथ ही ग्रामीणों से पूछताछ की। फिलहाल आत्‍महत्‍या का कारण अभी ज्ञात नहीं हो सका है।

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस